Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Board Result 2023: BJP के पप्पू हुए पास, पूर्व विधायक ने...

UP Board Result 2023: BJP के पप्पू हुए पास, पूर्व विधायक ने यूपी बोर्ड 12वीं की परीक्षा में पाए इतने अंक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),UP Board Result 2023:  यूपी के बरेली में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल यूपी बोर्ड 12वीं की परीक्षा में सेकंड डिवीजन पास हुए हैं। बता दें कि विधायक जी ने इस साल यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षा दी थी। उन्होंने कहा कि बच्ची सीता और गरीब लोग उनकी प्रेरणा बने, जिस वजह से उन्होंने इंटरमीडिएट किया और अब वे एलएलबी करके मुफ्त में गरीब लोगों का केस लड़ेंगे और उन्हें न्याय भी दिलाएंगे।

रात में मैं गेस पेपर से करता था पढ़ाई-पूर्व विधायक

पप्पू  का कहना है कि योगीराज में यूपी बोर्ड की परीक्षा पूरी तरीके से नकल विहीन तरीके से संपन्न हुई है। उन्होंने बताया कि मैंने आरएन टैगोर इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की परीक्षा दी थी जिसमें मेरी क्लास में 5 से 6 टीचर ड्यूटी पर तैनात रहते थे। पप्पू भरतौल ने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते दिन भर मुझे समय नहीं मिल पाता था, लेकिन रात में मैं गेस पेपर से पढ़ाई करता था, जिसके बाद आज मैं सेकंड डिवीजन से पास हुआ हूं।

तीन विषयों में कम नंबर,दोबारा करवाएंगे कॉपी की जांच-पप्पू भरतौल

बता दें कि पप्पू भरतौल के तीन विषयों में कम नंबर आए हैं। जिसके लिए वे दोबारा से अपनी कॉपी की जांच कराने की माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के सचिव से मांग करेंगे। वहीं सोशलॉजी में उनकी डिक्टेशन आई है। उनका कहना है कि जो बच्चे फेल हो गए हैं वे बिल्कुल भी निराश ना हों, तैयारी करें हो सकता है अगले साल और अच्छे नंबरों से पास हो जाएं।

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव में होनी थी असलहों की सप्लाई,पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular