Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Breaking: CM योगी के आधिकारिक आवास पर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, देखें...

UP Breaking: CM योगी के आधिकारिक आवास पर पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, देखें मुलाकात की तस्वीरें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Breaking: 3 दिन की उत्तर प्रदेश की यात्रा पर निकले अभिनेता रजनीकांत आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक आवास पर पहुंचे।

 

अभिनेता ने सीएम योगी से की मुलाकात

अभिनेता रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में उनके आवास पर मुलाकात मुलाकात की। बता दे रजनीकांत जेलर की सफलता को लेकर बेहद ही खुश है और उन्हें अपने प्रशंसकों से भरपूर प्यार मिल रहा है।

 

फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पांस

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। वहीं मूवी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। जिसके चलते फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है। बता दें की ‘जेलर’ मूवी थिएटर में हाउसफुल चल रही है। वहीं अभिनेता की फिल्म की सफलता को लेकर वह काफी खुश हैं।

कड़क जेलर की भूमिका में नजर आए रजनीकांत

रजनीकांत की फिल्म जेलर को इस समय वैश्विक स्तर पर पसंद किया जा रहा है। अगर फिल्म की बात करें तो सुपरस्टार रजनीकांत इसमें एक कड़क जेलर की भूमिका में दिख रहे हैं। उनके अवतार को खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों प्रदेश में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर रणनीति तैयार करने में जुटे हुए हैं। जिसके चलते वह आज अपने अयोध्या दौरे पर हैं। हाल में सीएम ने यूपी चुनाव 2022 से पहले फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर मुंबई का भी दौरा किया था। इसके अलावा वे कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात कर चुके हैं। पिछले दिनों सीएम योगी ने कई फिल्में देखी हैं।

ALSO READ: Jailer Film: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने देखी ‘जेलर’ फिल्म, देखने के बाद बोले- वह मुझे बहुत…

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular