Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Civic Body Election: BSP के एकलौते विधायक ने शाइस्ता परवीन को...

UP Civic Body Election: BSP के एकलौते विधायक ने शाइस्ता परवीन को लेकर कही बड़ी बात, कहा सबकी सिंपैंथी उनके साथ

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज); बलिया: UP Civic Body Election, बहुजन समाज पार्टी के एकलौते विधायक उमाशंकर सिंह ने अतीक अहमद की पत्नी को लेकर बड़ा बयान दिया है। बलिया जनपद के रसड़ा विधानसाभा से विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन आज भी बीएसपी की सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि परवीन के साथ BSP की पूरी सिम्पैथी है। उनके लोग आज भी निकाय चुनाव में BSP के साथ है सभी उनके साथ खड़े हैं। बसपा विधायक के इस बयान के बाद राजनीतिक हलचल तेज होने की संभावना है।

दरअसल बलिया नगरपालिका अध्यक्ष पद के लिए BSP से घोषित प्रत्याशी के नामांकन कार्यक्रम में आए उमाशंकर सिंह ने ये बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि बीएसपी अतीक की पत्नी को प्रयागराज से मेयर का चुनाव लड़ाना चाहती थी। लेकिन कुछ कारणों से ऐसा नहीं हो पाया। बीएसपी शाइस्ता के साथ है तो वहीं परवीन के जगह माइनरटी को टिकट दिया गया है।

आजम खान को सपा ने किया बर्बाद: उमाशंकर

बसपा के एकलौते विधायक ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सपा प्रमुख पर आजम खान को बर्बाद करने का आरोप लगाया। सिंह ने कहा कि आजम खान को समाजवादी पार्टी ने बर्बाद किया है। उनके विधानसभा सीट पर उपचुनाव में मुस्लिम को उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया ताकि उनके लोग राजनीति में न आ जाएं।

सपा नेता आईपी सिंह ने भी दिया था शाइस्ता के समर्थन में बयान

उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने भी शाइस्ता के समर्थन में बयान दिया था। उन्होंने कुछ दिन पहले ही समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘उसके परिवार में 3 लोगों की हत्या कर चुकी यूपी पुलिस उस महिला को तलाश रहीहै जिसके जवान बेटे को मार दिया जिसके 4 बार के MLA,सांसद रहे शौहर को मार दिया उसके पूर्व MLA देवर को मार दिया। कलतक वह महिला मेयर चुनाव की तैयारी कर रही थी फिर उसपर इनाम घोषित कर दिया गया।’

Also Read: UP Politics: बिहार के सीएम नीतीश कुमार और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की संयुक्त पीसी, बीजेपी पर बोला करारा हमला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular