Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: दबंगों ने युवक को बेरहमी से बंधक बनाकर पीटा, सिर...

UP Crime: दबंगों ने युवक को बेरहमी से बंधक बनाकर पीटा, सिर के काटे बाल, मरा समझकर भाग गए

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Crime:लखनऊ में एक बार फिर दबंगो के गुट का मामला सामने आया है, दबंगों ने गाली देने का विरोध करने पर युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा साथ ही उसके सिर के बाल काट दिए। पीटने के बाद जब उन्हें लगा शयद युवक मर गया तो उसे छोड़कर भाग गए। मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला

मलिहाबाद में एक युवा को बंधक बनाए रखने का मामला सामने आया है।​​​​​ इस दौरान दबंगों ने युवाओं के सिर के बाल भी काट दिए। हमलावर अधमरा अवस्था में छोड़कर चले गए। इस मामले में शिकायत बैठक के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रहीमाबाद इलाके में स्थित तिरगवा गांव में एक युवक को बहुत बुरी तरह से बंधक बना लिया गया। उस पर हथियार से भी हमला किया गया और उसके सिर के बाल भी काटे गए।

ये भी पढ़ें: UP News: लोडर टेंपो ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

सूत्रों के मुताबिक, तिंरगवा गांव के निवासी तल्हा और उनके छोटे भाई फैज शाम को सैर के लिए निकले थे। उस समय कुछ दूरी पर गांव में रहने वाले तसव्वर खान, हसीं खान, रेयान खान और स्पष्ट खान ने तलहा के साथ गाली गलौज की। जब तल्हा ने गाली देने से मना किया तो तल्हा को घसीट कर तो उसे धमकाकर भूसे की फैक्ट्री में ले जाया गया, जहां सभी ने उन्हें लाठियों और डंडों से पीटा और गंभीर रूप से घायल कर दिया, और उन्हें अस्थिर स्थिति में छोड़कर भाग गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने की जांच पड़ताल

पुलिस ने घायल व्यक्ति को स्थानीय क्लिनिकल स्वास्थ्य केंद्र में भेजा, जहां उसका इलाज किया गया और उसके बाद उसे ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया। घायलों की स्थिति काफी गंभीर है और पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ संबंधित कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। रहीमाबाद थाना अध्यक्ष अनुभव सिंह ने बताया कि घायल को मनोवैज्ञानिक स्वास्थ्य केंद्र में बुलाया गया था और उसकी मां ने मुकदमा दर्ज कराया था, साथ ही दो छात्रों को भी कोचिंग में ले जाया गया था । आगे की कार्रवाई जारी है और ऐतिहासिक प्रक्रिया शुरू हो गई है ।​

ये भी पढ़ें: Saharanpur Crime: युवती की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, इलाके में फैली सनसनी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular