Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP Crime: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की इलाज के दौरान...

UP Crime: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की इलाज के दौरान हुई मौत, जानें वजह

- Advertisement -

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हरदोई के सांडी इलाके में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया। फर्रुखाबाद जनपद के एक गांव निवासी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। इसी दौरान पति ने उसे पकड़ लिया और खंभे से बांधकर जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची डॉयल 112 पुलिस ने उसे गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान प्रेमी पंकज की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के जांच -पड़ताल में जुटी है। सूचना पर एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया है।

पति ने पत्नी के प्रेमी की जमकर की पिटाई

बताया गया कि सांडी थाना क्षेत्र के आदमपुर में शादीशुदा प्रेमिका के घर प्रेमी देर रात अचानक पहुंच गया। जिसको देखकर प्रेमिका के पति प्रतिपाल ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे प्रेमी पंकज की हालत बिगड़ गई। सूचना पर पहुंची डॉयल 112 पुलिस ने प्रेमी को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। फर्रुखाबाद जिले के एक गांव निवासी पंकज का आदमपुर के प्रतिपाल की पत्नी प्रीति से अफेयर चल रहा था। इनका प्रेम -प्रसंग हिमाचल प्रदेश में एक प्राइवेट फैक्ट्री में कार्य करते समय शुरू होना बताया जा रहा है। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। जिसके बाद दोनों ने साथ जीने-मारने की कसमें भी खाई।

पति घर में था मौजूद, दोनों को पकड़ा रंगे हाथ

इसकी भनक जब प्रीति के पति प्रतिपाल को लगी तो वह अपनी पत्नी को लेकर गांव आदमपुर चला आया। वाबजूद इसके दोनों के बीच बात होती रही और प्रेम बढ़ता चला गया। बताया गया जिसके बाद शादीशुदा प्रेमिका प्रीति ने प्रेमी पंकज को मिलने के लिए घर बुलाया। इस दौरान उसका पति मौजूद था जिसने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। जिससे आगबबूला हुए पति प्रतिपाल ने उसे लात -घूंसो से पीटना शुरू कर दिया। जिससे वह मरणासन्न हालत में हो गया।

पुलिस ने कहा पीटने से नहीं जहर देने से हुई है मौत, बाकी जांच का विषय

जिसके बाद डॉयल 112 को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी पंकज को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। फिलहाल एएसपी, सीओ समेत भारी पुलिस बल मामले के जांच में जुटा है। मौके पर पहुंचे एसपी ने घटनास्थल का गहनता से जायजा लिया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। जांच चल रही है और मामला संदिग्ध लग रहा है। पिटाई से मौत है या जहरीला पदार्थ पीने से मौत हुई है। फिलहाल प्रथमदृष्टया जहर देने से मौत होना सामने आ रहा है।

Strike of Electricity Workers: UP में बिजलीकर्मियों की हड़ताल से जनता परेशान पावर हाउस पर तैनात पुलिस बल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular