Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: शख्स ने गर्भवती पत्नी पर किया हमला, बच्चे का लिंग...

UP Crime: शख्स ने गर्भवती पत्नी पर किया हमला, बच्चे का लिंग जानने के लिए महिला का काटा पेट

UP Crime: शख्स ने गर्भवती पत्नी पर किया हमला, बच्चे का लिंग जानने के लिए महिला का काटा पेट

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Crime: उत्तर प्रदेश के बदायूँ में एक व्यक्ति द्वारा अपने अजन्मे बच्चे के लिंग की जांच करने के लिए अपनी 8 महीने की गर्भवती पत्नी का पेट काटने के चार साल बाद गुरुवार,24 मई को अदालत ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई। घटना सितंबर 2020 में हुई जब बदायूं के सिविल लाइन्स निवासी दोषी पन्ना लाल ने अपनी पत्नी अनीता के साथ मारपीट की।

क्या है पूरा मामला?

इस जोड़े की शादी को 22 साल हो गए थे और उनकी पांच बेटियां थीं। हालांकि, यह उनके नियमित झगड़े का कारण बन गया क्योंकि वह आदमी एक लड़का चाहता था। उनका विवाद इस हद तक बढ़ गया कि पन्ना लाल ने उसे तलाक देने और बेटे के लिए दूसरी महिला से शादी करने की धमकी दी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, महिला के परिवार ने सुलह की कोशिश की और लाल से अपनी पत्नी के साथ लड़ाई न करने का अनुरोध किया, लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ।

सितंबर 2020 में, दंपति ने फिर से अजन्मे बच्चे के लिंग को लेकर झगड़ा किया, इससे गुस्साए पन्ना लाल ने उसका पेट काटने की धमकी दी। जब उसने विरोध किया और विरोध किया, तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। जब उसने उस पर दरांती से हमला किया तो उसने भागने की कोशिश की। हालांकि, उसने उसे पकड़ लिया और दरांती से उसका पेट काट दिया। अपने बयान में उसने अदालत को बताया कि घाव इतने गहरे थे कि उसकी आंतें उसके पेट से लटक रही थीं।

Also Read- Akhilesh Yadav ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- ‘क्योटो ‘ समेत यूपी की सभी 80 सीटें हारेगी बीजेपी

आरोपी व्यक्ति ने आरोपों से किया इनकार

कटे पेट के साथ वह वहां से भागी, पास की दुकान पर काम करने वाले उसके भाई ने उसकी चीखें सुनीं और उसे बचाया। पन्ना लाल अपने भाई को देखकर मौके से भाग गया। वह उसे अस्पताल ले गया। वह इस हमले में बच गई, लेकिन उसके बच्चे, जो कि एक लड़का था, उसे बचाया नहीं जा सका। मामले की सुनवाई के दौरान, आरोपी व्यक्ति ने आरोपों से इनकार किया और कहा कि उसने उसके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करने के लिए खुद को घायल कर लिया क्योंकि वह अपने भाइयों के साथ संपत्ति विवाद में था।

Also Read- Lok Sabha Election Phase 6: 58 सीटों पर प्रचार खत्म, शनिवार को मतदान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular