Monday, July 8, 2024
HomeअपराधUP CRIME NEWS : शादी का झांसा देकर 3 साल तक बनाए...

UP CRIME NEWS : शादी का झांसा देकर 3 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, युवक ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल

- Advertisement -

UP CRIME NEWS : (Made physical relations for 3 years on the pretext of marriage, young man made obscene photos viral on social media): शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म करता रहा युवक। शादी का दबाव बनाए जाने पर युवक ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर दिए।

कैमरे में कैद किया अश्लील फोटो

यूपी के अमरोहा में डिडौली कोतवाली इलाके में शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि युवक ने युवती के अश्लील फोटो मोबाइल कैमरे में कैद कर लिए थे। शादी का दबाव बनाए जाने पर युवक ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर दिए। युवती को जब इस बारे में जानकारी हुई तो उसने यह घटना परिवार के लोगों को बताई। इसके बाद परिवार के लोग उसे थाने लेकर पहुंचे और मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

शादी का दिया था झांसा

दरअसल डिडौली कोतवाली इलाके के एक गांव में 20 वर्षीय एक युवती अपनी नानी के घर बचपन से रह रही थी। 3 साल पहले उसके गांव निवासी एक युवक से प्रेम-संबंध हो गए। दोनों में रोजाना फोन पर बातें और मिलना-जुलना शुरू हो गया। युवक ने युवती से शादी का झांसा देकर तीन साल तक शारीरिक संबंध बनाए।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

साथ ही शारीरिक संबंध बनाने के दौरान युवती के अश्लील फोटो भी अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिए, लेकिन अब वह शादी करने से मुकर गया, युवती के बार-बार शादी का दबाव बनाने पर अब युवक ने युवती के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जब युवती को इस बारे में जानकारी हुई तो उसने यह बात परिजनों को बताई। इसके बाद परिवार के लोग थाने पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने गांव निवासी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-politics-congress-told-the-budget-of-friends-era-smriti-irani-spoke-on-the-hindenburg-report/

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular