Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsUP Crime News: गेम में लाखों रूपये हारा बेटा, Insurance के पैसे...

UP Crime News: गेम में लाखों रूपये हारा बेटा, Insurance के पैसे के लिए कर दी मां की हत्या

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) UP Crime News: फतेहपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक बेटे ने कर्ज का पैसा अदा करने के लिए अपने मां की हत्या कर डाली। फिर लाश को ठीकाने लगाने के लिए यमुना नदी के किनारे ले गया। पुलिस ने मामले के आरोपी हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मामले की जानकारी पुलिस की तरफ से एक वीडियो विज्ञप्ति जारी कर दी गई है।

गेम खेलने की थी लत

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी हिमांशु को पॉपुलर प्लेटफॉर्म Zupee पर गेम खेलने की लत थी। जिसके चलते उसे बार-बार नुकसान उठाना पड़ा। पैसा गवाने के बावजूद भी उसने गेम खेलने की लत को नही छोड़ी और उसे पैसे उधार लेने पड़े। फिर आखिरकार आरोपी पर लेनदारों का लगभग ₹4 लाख बकाया हो गया।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हिमांशु ने अपना कर्ज उतारने के लिए पहले अपनी मौसी के गहने चुराए। फिर उसने उससे मिली रकम का इस्तेमाल अपने माता-पिता के लिए ₹50 लाख की जीवन बीमा पॉलिसियां खरीदने में किया। इस दौरान जब उसके पिता बाहर थे तब उसने कथित तौर पर अपनी मां प्रभा की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उसने उसके शव को एक जूट के थैले में रखा और अपने ट्रैक्टर का उपयोग करके उसे यमुना नदी के किनारे ले गया।

UP Crime News: पत्नी और बेटा गायब

फिर जब हिमांशु के पिता रोशन सिंह चित्रकूट मंदिर से लौटे तो उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी और बेटा गायब हैं। आस-पड़ोस में पूछताछ करने और अपने भाई के घर जाने के बाद पता चला कि हिमांशु को नदी के पास ट्रैक्टर चलाते देखा गया था।

Also Read: Accident At Agra Lucknow Expressway: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, कोलकाता के चार युवकों की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular