Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime News: छोटी बहन ने नींद की गोली खिलाकर कर दी नाबालिग की...

UP Crime News: छोटी बहन ने नींद की गोली खिलाकर कर दी नाबालिग की हत्या, फिर ऐसे हुआ खुलासा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), UP Crime News: अलीगढ़ में एक स्कूली छात्रा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में परिवार ने पहले एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया था, जिसने कथित तौर पर लड़की का वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। लेकिन पुलिस जांच में पता चला कि हत्या लड़की की अपनी बहन ने ही की है।

नाबालिग की हत्या के मामले ने नया मोड़ ले लिया

घटना क्वार्सी थाना क्षेत्र के एक घर की है, जहां नाबालिग की हत्या के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। शुरुआत में मृतक के परिजनों ने सुशांत नाम के युवक पर दो साल पहले लड़की का वीडियो वायरल करने और हाल ही में जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। पिता ने कहा कि सुशांत ने घर में घुसकर बच्चों को भी बेहोश कर दिया था। मृतक की बहन ने यह भी दावा किया था कि सुशांत तीन अन्य लड़कों के साथ घर आए थे और उन्हें बेहोश कर दिया था।

मृतक की बहन ने अपना जुर्म कबूला

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी। एएसपी अमृत जैन ने बताया कि पुलिस ने घटना स्थल को सुरक्षित कर साक्ष्य जुटाए। सख्ती से पूछताछ के बाद मृतक की बहन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसने पहले अपनी बहन को नशीला पदार्थ खिलाकर सुला दिया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी बहन ने हत्या की साजिश को अंजाम देने के लिए नींद की गोलियों का इस्तेमाल किया। उसने पहले अपनी बहन को गोलियां दीं और जब वह सो गई तो उसका गला घोंट दिया।

ये भी पढ़ेंः- UP Lok Sabha Elections 2024: ‘गुंडे-माफियाओं को शह देना सपा के……’,अफजाल अंसारी का जिक्र कर भड़के बीजेपी सांसद निरहुआ

इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी बहन को हिरासत में ले लिया है और उससे गहन पूछताछ की जा रही है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है और लोग हैरान हैं कि आखिर एक बहन ने अपनी ही बहन की जान कैसे ले ली। पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि हत्या के पीछे असली कारण क्या थे और इसमें किसी और का हाथ है या नहीं।

ये भी पढ़ेंः- Kanpur News: जमानत पर छूटकर आया था बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड से मिलने के बाद उठाया खौफनाक कदम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular