Monday, July 8, 2024
HomeअपराधUp Crime News: स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, गंभीर हालत में...

Up Crime News: स्कूली छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, गंभीर हालत में पीड़िता को छोड़ आरोपी फरार

- Advertisement -

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद से एक अपराधिक मामला सामने आया है। यहां स्कूल जा रही कक्षा 10वीं की एक छात्रा को अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म कर गंभीर हालत में आरोपी उसे बस स्टैंड के पास फेंककर कर भाग गए।

स्कूल जाते समय किया अपहरण

यह घटना अलीगंज थाना के कस्बा की है। बुधवार की सुबह कक्षा 10वीं की एक छात्रा स्कूल जा रही थी। पीड़िता के मुताबिक, रास्ते में कार सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। अगवाह करने के बाद उसे दिल्ली के संगम विहार ले गए। वहां उसके साथ पूरी रात दुष्कर्म किया। और जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे यातनाएं दीं।

टिकट के भी नहीं थे पैसे

आरोपी बृहस्पतिवार की सुबह पांच बजे उसे इसी हालत में आनंद विहार बस स्टैंड के पास फेक कर मौके से फरार हो गए। बस स्टैंड से छात्रा बस में बैठकर कर किसी तरह एटा वापस पहुंची। छात्रा के पास टिकट के भी पैसे नहीं थे। बस में बैठे सवारियों ने चंदा लगाकर छात्रा को टिकट दिलाया।

अस्पताल में भर्ती कराया गया

अपने शहर एटा पहुंचने के बाद छात्रा बस से उतारते ही बेहोश होकर गिर गई। यहां कुछ लोगों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। छात्रा के शरीर पर बहुत सारे चोट के निशान मिले हैं। जिसके बाद आस पास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular