Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, बनाई अश्लील...

UP Crime: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, बनाई अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार 

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के जनपद आजमगढ़ के तहबरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता का आरोप है कि एक व्यक्ति द्वारा शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने तथा दिल्ली ले जाकर अपने ही साथी के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया और अश्लील वीडियो वायरल कर दिया, इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

ये है पूरा मामला 

आजमगढ़ जिले में तहबरपुर क्षेत्र के अंतर्गत निवासी पीड़िता ने 14 मार्च को थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि विवेक कुमार द्वारा शादी का झांसा देकर सम्बन्ध बनाया तथा अश्लील वीडियों बनाकर धमकी दी। इस मामले में संबंधित थाने पर मुकदमा सं. 63/2024 धारा 376, 506 आईपीसी व 67ए आईटी एक्ट के तहत आरोपी विवेक कुमार निवासी ग्राम धरसन थाना कन्धरापुर तथा गौतम निवासी ग्राम बिडहर दुर्वाषा पर पंजीकृत कर विवेचना करते हुए कार्रवाई में जुटी।

ALSO READ: अंगूर खाने वाले सावधान नहीं तो हो सकती हैं गंभीर बीमारियां

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

इस पूरे मामले में एसपी ग्रामीण ने बताया कि पीड़िता द्वारा शिकायत दी गई कि एक व्यक्ति द्वारा शादी का झांसा देकर शादी करना और इसके बाद पीड़िता को लेकर दिल्ली चला गया जहां अपने ही एक साथी के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया तथा अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस लिखित शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, जहां विवेचना के दौरान अभियुक्त विवेक कुमार को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त को न्यायालय से रिमांड प्राप्त कर जेल भेजा जा रहा है।

ALSO READ: Holi 2024: भूलकर भी होली के दिन न खरीदें ये चीजें, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular