Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: कोर्ट मैरिज की फैलाई अफवाह! युवती ने की फांसी लगाकर...

UP Crime: कोर्ट मैरिज की फैलाई अफवाह! युवती ने की फांसी लगाकर खुदकुशी, जानिए मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: फतेहपुर में दुस्साहसी शोहदों ने बीए की छात्रा से ज्यादती की हदें पार कर दीं। छात्रा को उसके गांव के ही दो युवक परेशान करते थे। छात्रा ने विरोध किया तो उसके साथ कोर्ट मैरिज की अफवाह फैला दी। ओहत छात्रा ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है, खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती (21) स्नातक की छात्रा थी।

युवती को मानसिक रूप से किया प्रताड़ित 

युवती के परिजनों ने बताया कि गांव निवासी अंकित तिवारी और अनुज तिवारी उसकी पुत्री को काफी समय से परेशान कर रहे थे। दोनों के परिजनों से कई बार शिकायत भी की, लेकिन उन लोगों ने अनसुनी की। बदनामी के डर से पुलिस से शिकायत करने से बच रहे थे। कुछ दिनों पूर्व आरोपी अंकित ने गांव में अफवाह फैला दी कि उसने छात्रा से कोर्ट मैरिज कर ली। इस बात के कारण युवती मानसिक रूप से तनाव में रहने लगी थी।

ALSO READ: Mukhtar Ansari: सपा के इस नेता ने लगवाए मुख्तार अंसारी के हमदर्दी में पोस्टर, कही ये बात

फंदा लगाकर की आत्महत्या

जिस कारण से छात्र को थाना क्षेत्र के गांव में रिश्तेदार के घर भेजा गया था। आरोपी रिश्तेदार के गांव भी पहुंचने लगे और वहां भी कोर्ट मैरिज की बात कहकर बेटी को बदनाम करने लगे। आहत बेटी ने बृहस्पतिवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे रिश्तेदार के यहां फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

ALSO READ: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की मस्जिद में पिटाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular