Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: दुकानदार ने फोन रिपेयर के बहाने से निकाली फोटो, शादी...

UP Crime: दुकानदार ने फोन रिपेयर के बहाने से निकाली फोटो, शादी का दिया झांसा किया दुष्कर्म

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के बांदा में एक युवती से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक मोबाइल रिपेयर करने वाले दुकानदार ने एक युवती के मोबाइल से उसका नम्बर और फोटो निकाल लिया।

यह है पूरा मामला

फिर उसने उसे अश्लील बनाकर वायरल करने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उसने उसे शादी का झांसा भी दिया। युवती ने मांग की, लेकिन शादी नहीं की। इससे परेशान होकर युवती ने थाना पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत की है। बांदा में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले छुपकर फोटो निकाली उसे अश्लील रूप देकर वायरल करने की धमकी दी, फिर ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया। इसके बाद उससे शादी करने का झांसा देकर बार-बार रेप करता रहा। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि परेशान होकर जब उसने कोर्ट मैरिज के लिए कहा तो उसने मारपीट की और भाग गया।

ये भी पढ़ें: 7 रुपए के हो जाएंगे 60 हजार, मोदी सरकार की स्कीम

पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने का फैसला किया है। मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र में हुआ। जिस युवती ने घटना को रिपोर्ट किया, उसका पीछा करने का काम शुरू कर दिया गया है। उसने बताया कि उसने एक दुकानदार के पास गई थी ताकि वह अपना मोबाइल द्वारा बनवा सके। उसने आरोप लगाया है कि दुकानदार ने उसके मोबाइल से नंबर और फोटो निकाली। उसने धमकी दी कि वह उसे अश्लील बनाकर उसके परिवार को भेज देगा। इसके बाद उसने उसपर ब्लैकमेल करने शुरू किया। उसने दुष्कर्म किया गया।

पुलिस ने निम्नलिखित धाराएं लगाई

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376/ 323/ 504/ 506 और SC/ST के तहत मुकदमा दर्ज किया। SHO पुलिस अधिकारी राधा कृष्ण तिवारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर तत्काल आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया, युवक की तलाश जारी है। जल्द ही गिरफ्तार की जायेगी।

ये भी पढ़ें: रामलला ने पकड़वया मोस्ट वांटेड अपराधी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular