Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: महिला गुस्से में जा रही थी मायके, झांसे में लेकर...

UP Crime: महिला गुस्से में जा रही थी मायके, झांसे में लेकर किया दुष्कर्म, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Crime: बस्ती में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा महिला अपने पति से नाराज होकर मायके चली गई। रास्ते में बाइक सवार एक युवक मिला और बोला कि चलो तुम्हें रोडवेज तक छोड़ देते हैं। महिला उसके जाल में फंस गई। जिसके बाद वह उसे कोतवाली थाना क्षेत्र के लौकिहवां स्थित एक बगीचे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने महिला को धमकी भी दी और कहा कि अगर कुछ बोली तो जान से मार दूंगा। डरी-सहमी महिला थाने पहुंची और पूरी घटना की शिकायत पुलिस से की।

पति से हुआ था झगड़ा

पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां विवाहिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 8 मार्च की रात उसका अपने पति से झगड़ा हो गया था। इसी बात से नाराज होकर वह मायके आ रही थी। रोडवेज बस पकड़ी इसी बीच बाइक सवार एक युवक पीछे से आया और बोला कि कहां जा रहे हो, मैं तुम्हें छोड़ दूं। उसकी बातों में आकर वह बाइक पर बैठ गई, जिसके बाद युवक उसे सुनसान जगह पर ले गया और डरा धमकाकर दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया।

रोता रहा बच्चा

बाइक सवार महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। विवाहिता के साथ मौजूद उसका 5 साल का बच्चा अपनी मां की पिटाई से चिल्ला रहा था। लेकिन सुनने वाला कोई नहीं था, जब युवक ने बच्चे को जान से मारने की धमकी दी तो महिला टूट गयी। जिसके बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद 19 मार्च को युवक दोबारा बाइक लेकर मुझसे मिला और बोला कि मुंह खोलोगी तो जान से मार दूंगा। शिकायत के 24 घंटे के अंदर ही कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी का नाम रियाज अहमद बताया जा रहा है, जो कोतवाली थाना क्षेत्र के लौकीहवां का रहने वाला है।

अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अनबन के कारण पत्नी नाराज होकर अपने माता-पिता के घर जा रही थी तो लिफ्ट देने के बहाने वह उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसकी शिकायत महिला ने दी थी। पुलिस ने फूर्ती दिखाई और उस व्यक्ति को पकड़ लिया क्योंकि उसके पास गाड़ी का नंबर था। पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर कोर्ट भेजा गया। उन्होंने बताया कि उच्च अधिकारियों व शासन की मंशा है कि इस प्रकार के कार्य को देखते हुए। इसमें उसे उचित जेल भेजने की चर्चा जल्द पूरी कर कोर्ट के समक्ष पेश की जाएगी।

Read more:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular