Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatUP: दहेज में ट्रैक्टर न मिलने पर पत्नी को दिया तलाक! पीड़िता...

UP: दहेज में ट्रैक्टर न मिलने पर पत्नी को दिया तलाक! पीड़िता की आपबीती सुन पुलिस हैरान

आरोपी परिवार शादी के बाद से अतिरिक्त दहेज में ट्रैक्टर की मांग करते रहे है। पीड़िता के साथ सभी लोग बहाने बनाकर मारपीट करते रहे है। आरोप है कि जान से मारने की धमकी भी दी। महिला थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

UP: (Divorced wife for not getting tractor in dowry) हाल ही में मुजफ्फरनगर में 3 तलाक का मामला सामने आया है। छपार निवासी महिला का आरोप है कि उसके पति ने दहेज में ट्रैक्टर माँगा था। और ट्रैक्टर न देने पर मायके में पहुंचकर 3 तलाक दे दिया। पीड़िता ने दहेज अधिनियम और 3 तलाक की धाराओं में महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

विस्तार से जानें थाना छपार क्षेत्र निवासी शबाना की शादी हरिद्वार के थाना मंगलौर के गांव खेमपुर निवासी शाह आलम के साथ हुई थी। इस शादी में कई लाख रुपये खर्च किए गए थे। इसके बाद उसके परिवार में एक बेटे और बेटी ने जन्म लिया। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले शबाना को कम दहेज का ताना देकर उसको पीड़ित करने लगें।

पीड़िता के साथ मारपीट

आरोप है कि शाह आलम की पूर्व में भी पुरकाजी में शादी हुई थी और शबाना से शादी के समय इस सच को छिपाया गया। बताया गया पहली पत्नी को भी आरोपियों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया था। आरोपी परिवार शादी के बाद से अतिरिक्त दहेज में ट्रैक्टर की मांग करते रहे है। पीड़िता के साथ सभी लोग बहाने बनाकर मारपीट करते रहे है।

दूसरी शादी के लिए लड़की देख ली

कुछ दिन पहले आरोपी ससुर मोहम्मद मुर्तजा, सास मकीना, जेठ, जेठानी व देवर मायके में आए और बताया कि उन्होंने शाह आलम की दूसरी शादी के लिए लड़की देख ली है। इसके बाद शाह आलम ने 3 तलाक दे दिया। आरोप है कि जान से मारने की धमकी भी दी। महिला थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read:- Kanpur: होटल में ले जाकर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना दी धमकी, ऑनलाइन दोस्ती पड़ी भारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular