Sunday, July 7, 2024
HomeBJPUP Election: INDIA गठबंधन से हुए अलग सपा विधायक, स्मृति ईरानी के...

UP Election: INDIA गठबंधन से हुए अलग सपा विधायक, स्मृति ईरानी के लिए माँग रहे वोट

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Election: समाजवादी पार्टी के विधायक महराजी देवी प्रजापति का बेटा अनुराग प्रजापति और बेटी अंकिता प्रजापति इंडिया गठबंधन की जगह भाजपा के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

महराजी देवी प्रजापति के बेटे हुए बेटी में समर्थन कर रहे

यूपी की अमेठी लोकसभा सीट पर सपा की विधायक महाराजी देवी के विद्रोह के सुर देखने को मिल रहे हैं। सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति की पत्नी है गायत्री देवी और अमेठी विधान सभा सीट से समजवादी पार्टी की विधायक है लेकिन इस बार के चुनाव में उनका पूरा परिवार इंडिया गठबंधन की जगह भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी विधायक महराजी देवी प्रजापति का बेटा अनुराग प्रजापति और बेटी अंकिता प्रजापति खुल कर भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी के तरह आए। वो उनकी जनसभाओं में शामिल हो रहे हैं और कांग्रेस की जगह बीजेपी के पक्ष में लोगों से वोट मांगने की अपील कर रहे है। उनके कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिनमें वो स्मृति ईरानी को जिताने की बात कर रहे है।

ALSO READ: टाइफाइड के 5 संकेत, जो शरीर में दिखने लगते हैं

जनता को सम्बोधन में कहा ये

बीते शुक्रवार को अमेठी की एक सभा में बेटी अंकिता प्रजापति भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के साथ दिखाई दी। इस सभा में बेटा अनुराग प्रजापति भी मौजूद था। अंकिता ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, “आप सभी से अनुरोध है कि उनकी मदद करें और उन्हें विजयी बनाएं। मैं आप सभी से जानना चाहता हूं कि आप सभी हाथ उठाकर बताएं कि आप दीदी को आशीर्वाद दे रहे हैं या नहीं।” अमेठी में इंडिया गठबंधन की तरफ से कांग्रेस के केएल शर्मा चुनावी मैदान में हैं। उनका मुक़ाबला बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी से हैं।

ALSO READ:UP News: भीषण हादसा, दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular