Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP Fire Accident: सिनेमा हॉल में लगी भीषण आग, घटना से मची...

UP Fire Accident: सिनेमा हॉल में लगी भीषण आग, घटना से मची अफरा- तफरी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Fire Accident: उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में एक सिनेमा हॉल में भीषण आग लग गई और कुछ ही मिनटों में सब कुछ जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि फिल्म का शो खत्म हो चुका था और अंदर कोई नहीं था। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है, जिसके बाद आग ने कुछ ही मिनटों में पूरे हॉल को अपनी चपेट में ले लिया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक सिनेमा हॉल में भीषण आग लग गई। आग लगने से सिनेमा हॉल में अफरा-तफरी मच गई और चंद मिनटों में ही सब कुछ जलकर राख हो गया। बिजली में शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कारण बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Bulandshahr News: सिकंदराबाद के केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां

इस सिनेमा हॉल का नाम अंबा सिनेप्लेक्स है। आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटें कई मीटर ऊपर तक उठती देखी गईं। फिलहाल कई फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं।

यह भीषण आग कोतवाली क्षेत्र के अंबा सिनेमा हॉल की है जहां रात 11:00 बजे सिनेमा हॉल के अंदर बिजली के तारों में भीषण शॉर्ट सर्किट हो गया। शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। बताया जा रहा है कि फिल्म का शो खत्म हो चुका था जिसके करीब आधे घंटे बाद जब सिनेमा हॉल के कर्मचारी बाहर बैठे थे तो शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई।

दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची

आग की सूचना पाकर आधा दर्जन दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी भीषण थी कि काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों को कड़ी मेह्नत करनी पड़ी। सिनेमा हॉल में आग की लपटें उठती रहीं लेकिन बाद में आग पर काबू पा लिया गया।

ये भी पढ़ें: UP Politics: CM Yogi का विधायकों और सांसदों के साथ बातचीत, सबको दिए खास सुझाव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular