Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Fire News: राजधानी लखनऊ में ई रिक्शा की बैटरी फटने से...

UP Fire News: राजधानी लखनऊ में ई रिक्शा की बैटरी फटने से 3 की मौत, अमेठी में आवारा पशुओं से टकराकर कार में लगी आग

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP Fire News: राजधानी लखनऊ के बीबीडी इलाके में अचानक एक ई रिक्शा में ब्लास्ट हो गया। इसके बाद एक ही परिवार के 5 लोग झुलस गए। बताया जा रहा है कि रिक्शा की बैटरी ज्यादा चार्ज होने से हादसा हुआ है। इस हादसे में 3 गंभीर रूप से घायल लोगों की मौत हो गई है तो वहीं 2 लोगों को इलाज जारी है।

ई रिक्शा की बैटरी फटी

इस पूरे प्रकरण को लेकर राजधानी के DCP ईस्ट ने बताया कि “बीबीडी थाना क्षेत्र में एक अंकित गौस्वामी नामक व्यक्ति अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहा था। वह ई-रिक्शा चलाता था। ई-रिक्शा की बैटरी की अधिक चार्जिंग हो जाने के कारण उसमें विस्फोट हो गया। घटना में उसके परिवार के 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान इनमें से 3 लोगों की मृत्यु हो गई और 2 अन्य लोगों का इलाज जारी है। मामले में जांच जारी है।”

आवारा पशु से टकरा के कार बनी आग का गोला

वहीं अमेठी में एक कार में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा कि गाड़ी स्पीड से जा रही थी। ऐसे में अचानक उसकी टक्कर छुट्टा जानवरों से हो गई। इस दौरान कार में अचानक आग लग गई। जिसके बाद किसी तरीके से उसमे सवार मुसाफिरों ने अपनी जान बचाई। कार में कुल एक महिला समेत तीन लोग सवार थे। पूरा मामला भाले सुल्तान कादूनाला पुलिस चौकी क्षेत्र के कंजास के पास का है।

बाताया जा रहा है कि कार तेज रफ्तार से जा रही थी। इस बीच उसकी टक्कर आवारा पशुओं से हो गई। जिस कारण कार में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Also Read:

Varanasi News: चलती स्कॉर्पियो बनी आग का गोला, चंद मिनटों में राख

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular