Sunday, June 16, 2024
HomeCrime NewsUP News: जज के परिवार का पालतू कुत्ता गायब, पड़ोसी सहीत 12...

UP News: जज के परिवार का पालतू कुत्ता गायब, पड़ोसी सहीत 12 लोगों पर मुकदमा दायर

UP जज के परिवार ने पालतू कुत्ता गायब, पड़ोसी सहीत 12 लोगों मुकदमा दायर

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक न्यायाधीश के परिवार ने अपने कुत्ते के लापता होने पर अपने पड़ोसी और 12 अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। न्यायाधीश ने डम्पी अहमद पर अपनी पत्नी को धमकाने, अपनी बेटियों के साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार करने और यहां तक कि उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए बुरे व्यवहार, धमकी और धमकाने के आरोप लगाए।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, 16 मई को डंपी अहमद जज के घर जाकर शिकायत करने लगे कि चार महीने के कुत्ते ने उनकी पत्नी को काट लिया है। डम्पी  कुत्ते को सबक सिखाने की धमकी देते हुए उसे पकड़ने की कोशिश की। जज की बेटियाँ अपनी माँ के साथ कुत्ते की रक्षा करने की कोशिश में शामिल हुईं, लेकिन व्यर्थ। इसके बाद डंपी अहमद ने अपने एक दर्जन साथियों को बुलाया और जज के परिवार को उसके रास्ते से नहीं हटने पर ‘गंभीर परिणाम’ भुगतने की धमकी दी। इसके बाद डम्पी अहमद और उनके सहयोगी कथित तौर पर कुत्ते को लेकर चले गए।

Also Read- Akhilesh Yadav ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- ‘क्योटो ‘ समेत यूपी की सभी 80 सीटें हारेगी बीजेपी

थाने में शिकायत दर्ज

घटना के बारे में जानने पर, लखनऊ में तैनात न्यायाधीश ने डंपी अहमद को फोन किया और व्हाट्सएप पर उनसे संपर्क किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि डम्पी अहमद ने जज के साथ दुर्व्यवहार किया और धमकी भी दी। तभी इज्जतनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

Also Read- Video: उधारी के 100 रुपये ने कराई महिलाओं के बिच लड़ाई, बाल खींचकर की मारपीट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular