Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKasganj: मिड-डे मील को लेकर प्रधानाध्यापिका-शिक्षामित्र में गुत्थम गुत्थी, जानें पूरा मामला‌‌

Kasganj: मिड-डे मील को लेकर प्रधानाध्यापिका-शिक्षामित्र में गुत्थम गुत्थी, जानें पूरा मामला‌‌

- Advertisement -

Kasganj

इंडिया न्यूज, कासगंज (Uttar Pradesh)। यूपी के कासगंज जिले में मामूली बात को लेकर प्रधानाध्यापिका और शिक्षामित्र के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि उसने मारपीट का रुप ले लिया और इस दौरान दोंनो घायल हो गईं। इस विवाद का कारण मिड-डे मील में दूध वितरण को बताया जा रहा है। फिलहाल दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ क्षेत्र की पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला
यह अनूठा मामला कासगंज के सहावर ब्लाक खंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बढ़ारी कला का है। यहां प्रधानाध्यापिका वीनेश यादव और शिक्षामित्र साधना के बीच किसी बात को लेकर जमकर मारपीट हो गई। मारपीट करता देख महिलाओं ने बीच बचाव कर दोंनो को अलग किया। यह तमाशा देख ग्रामीण भी वहां एकत्रित हो गए। मारपीट के बाद में दोनों शिक्षिकाएं घायल अवस्था में पुलिस के पास पहुंची और एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर जांच की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने दोनों घायल शिक्षिकाओं को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।

दोंनो ने एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप
आपको बता दें कि शिक्षामित्र साधना का कहना है कि स्कूल में दूध नहीं बट रहा था इसलिए उन्होंने एक पत्रकार को बुलाया था। इस बात से खफा होकर प्रधानाध्यापिका ने उनके साथ मारपीट की। उनके पास एक चाकू भी था जिससे मैं घायल हो गई हूँ। वहीं प्रधानाध्यापिका वीनेश यादव ने आरोप लगाते हुए बताया कि डीओ स्कूल में चेकिंग के लिए आए थे। शिक्षामित्र साधना एक महीने से स्कूल नहीं आ रही थी। इसलिए डीओ ने उनका मानदेय काटा था। इस बात से चिढ कर शिक्षामित्र साधना ने उनके साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें: Gorakhpur: चौरी-चौरा में एसएसओ से मारपीट, पत्नी ने 112 पर कॉल कर बचाई जान

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular