Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशKushinagar: मंदिर में 'सद्दाम' की तोड़फोड़, हिंदू समाज में भड़का रोष, पुलिस...

Kushinagar: मंदिर में ‘सद्दाम’ की तोड़फोड़, हिंदू समाज में भड़का रोष, पुलिस अलर्ट!

- Advertisement -

Kushinagar

इंडिया न्यूज, कुशीनगर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के एक मंदिर में सद्दाम नामक व्यक्कि द्वारा तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि, मामले की मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और मौके पर पहुंच कर किसी तरह बवाल को शांत करवाया। सद्दाम की इस हरकत ने हिंदू समाज के लोगों को बेहद क्रोधित कर दिया है।

कुशीनगर के SP का बयान
मामले पर जिले के एसपी धवल जायसवाल ने अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘ थाना तुर्कपट्टी क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम राजापाकड़ में एक युवक के द्वारा धर्म विशेष समुदाय के धार्मिक स्थल पर कुछ वस्तुओं को तोड़ने का प्रय़ास किया गया। तत्काल युवक को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके कार्रवाई की जा रही है। मौके पर पूरी शांति व्यवस्था कायम है।’

मंदिर के बाहर लगी लोगों की भीड़
आपको हता दें कि थाना तुर्कपट्टी क्षेत्र में रहने वाले सद्दाम ने एक मंदिर में घुसकर मूर्तियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इतना ही नहीं उसने मंदिर में रखा सारा सामान भी इधर उधर फेंक दिया। जब इसकी जानकारी इलाके के लोगों को हुई तो बवाल मच गया। मंदिर के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। तनाव बढ़ता देख आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत करवाया। और आरोपी सद्दाम को बिना को बिना किसी देरी के गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Mathura: शाही ईदगाह में सर्वे के आदेश पर ओवैसी आग-बबूला, बोले- मैंने कहा था संघ परिवार की शरारतें बढ़ेंगी

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular