Friday, July 5, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Lok Sabha Election 2024: CM का विपक्ष पर निशाना, बोले- बमबाजी...

UP Lok Sabha Election 2024: CM का विपक्ष पर निशाना, बोले- बमबाजी नहीं, हर-हर बम-बम..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Lok Sabha Election 2024: कल लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली पहुंचे। वहां पर उन्होंने प्रबुद्ध सम्मेलन में लोगों को संबंधित किया। इस दौरान वहां सुनने वालों की भारी संख्या में भीड़ आई। इस दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला। सीएम ने ”प्रबुद्ध” सम्मेलन को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन और बसपा,सपा पर जमकर निशाना साधा। लोगों की भारी संख्या में भीड़ बरेली इंटर कॉलेज के मैदान पर हुए प्रबुद्धजन सम्मेलन में सुनने के लिए आए।

बमबाजी नहीं होगी- सीएम योगी

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यूपी में ‘बमबाजी’ नहीं होगी, ‘हर-हर, बम-बम’ सुनाई देगा। सीएम ने कहा कि नाथ नगरी को पुनः एक बार नमन करते हुए मैं आप सबका इस प्रबुद्ध सम्मेलन में आभार करता हूं। इसके आगे उन्होंने कहा कि नाथ नगरी को पुनः एक बार दुबारा करता हूं मैं आप सभी का इस प्रबुद्ध सम्मेलन में अभिनंदन करता हूं।

फिर एक बार मोदी सरकार को लाने का किया आग्रह

भाइयों  और बहनों लोकसभा चुनाव से पूर्व बरेली आने का अवसर मिला था। इस समय हम लोगों ने विकास की ढेर सारी सौगात बरेली के लोगों को दी। अब मैं आप सभी से अपील करता हूं की पूरे देश के अंदर एक आवाज है और वे आवाज उत्तर से दक्षिण पूर्व से पश्चिम तक आ रही है और वे आवाज है फिर एक बार मोदी सरकार।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: BJP उम्मीदवार ने इस सीट से दी टिकट वापस करने की धमकी, जानिए वजह 

UP News: हाइवे पर सफर हुआ महंगा, जानिए अब कितने रुपए देने होंगे

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular