Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP Lok Sabha Election 2024: सपा नेता कर रहे थे पोलिंग बूथ...

UP Lok Sabha Election 2024: सपा नेता कर रहे थे पोलिंग बूथ से कांग्रेसियों को हटाने का विरोध, पुलिस ने किया अरेस्ट

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Lok Sabha Election 2024: प्रयागराज के करेली इलाके में समाजवादी पार्टी के नेता (UP Lok Sabha Election 2024) और पुलिस के बीच झड़प हो गई। मामला वोटिंग से जुड़ी है, जिसके चलते समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह को हिरासत में लिया गया है। रमन को करेली थाने ले जाया गया है और उस पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। उनका दावा है कि पुलिस उनके समर्थकों को वोट देने से रोक रही है और बीजेपी की मदद कर रही है। पुलिस के मुताबिक रमन मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए सड़कों पर घूम रहा था।

समर्थकों को वोट नहीं डालने दिया

इस मामले को कुंवर रेवती रमण सिंह ने कहा है कि जल्द ही बीजेपी (UP Lok Sabha Election 2024) की सरकार जायेगी और उससे पहले उन्होंने वोटिंग को प्रभावित करने की कोशिश की है। उनका दावा है कि उन्हें भगाया जा रहा है और उनके समर्थकों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। यह मामला करेली के 60 फीट रोड स्थित लेखपाल स्कूल के पोलिंग बूथ का है।

ये लोकतांत्रिक मूल्यों पर हमला

रमन पर लगे आरोपों पर कई राजनीतिक दलों ने भी समर्थन जताया है। उनका कहना है कि उनकी गिरफ्तारी गलत तरीके से की गई है और यह लोकतांत्रिक मूल्यों पर हमला है। उन्होंने कहा है 400 पार तो दूर की बात बीजेपी की खटिया खड़ी हो जाएगी।

ये भी पढ़ेंः- अजीब: शादी होने वाली है लेकिन पुराने वाले को नहीं भूली लड़की, मांगी लोगों से मदद

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण में उत्तर प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ। वोटिंग के दौरान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। जिसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर करेली थाने ले जाया गया। जहां उन्होंने पुलिस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए।

ये भी पढ़ेंः- UP News: पत्नी ने काम पर जाने को लेकर कसा तंज; पति के कर ली आत्महत्या, लेकिन…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular