Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP: मौलाना की 3 बीवियां, 2 बीवियां ढूंढ़ती रहीं, मौलाना साहब मिले...

UP: मौलाना की 3 बीवियां, 2 बीवियां ढूंढ़ती रहीं, मौलाना साहब मिले तीसरी के पास

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक मौलाना साहब अपने घर से गायब हो गए। उनके गायब होने पर उनके दो महिलाओं ने दावा किया कि उनके लापता हो गए हैं। पत्नी के शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की, तो पता चला मौलाना साहब तीसरी पत्नी के पास चेल गए हैं। पुलिस ने उन मौलाना को गोंडा से बरामद कर उनके पत्नी के हवाले कर दिया।

यह बताया गया की 16 फरवरी को सआदतगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले मौलाना मंजर अली अचानक गायब हो गए। जिसके बाद पत्नी ने उनकी छानबीन की, लेकिन वो कहीं मिल नहीं पाए। उसके बाद 19 फरवरी को सआदतगंज थाने में मौलाना की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवायी।

Also Read- Acid Attack: यूपी के देवरिया में दिन दहाड़े एसिड अटैक, दोनों लड़कियों का शरीर झुलसा, घटना को अंजाम दे भागे आरोपी

पूरा मामला क्या है

पुलिस ने पहली पत्नी के शिकायत पर मामले की जांच करना शुरू की ही थी कि एक और महिला ने आकर बोला कि उनके पति भी कई दिनों से लापता हैं। पुलिस ने समझ लिया की मामला दो पत्नियों का है। जब पुलिस ने मौलाना साहब की मोबाइल लोकेशन चेक की तो पता चला की मौलाना साहब गोंडा में हैं। जब पुलिस ने गोंडा में जाकर तलाशी की तो पता चला की मौलाना साहब सकुशल अपनी तीसरी पत्नी के साथ रह रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मौलाना साहब को केस दर्ज करवाने वाली पत्नी को सौंप दिया है।

Also Read-  Lok Sabha Elections: BSP की नौवी लिस्ट जारी, आजमगढ़ से भीम राजभर, गोरखपुर से जावेद सिमनानी पर पार्टी ने जताया भरोसा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular