Monday, May 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOm Prakash Rajbhar की मां के निधन पर सीएम योगी ने शोक...

Om Prakash Rajbhar की मां के निधन पर सीएम योगी ने शोक जताते हुए बोला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Om Prakash Rajbhar: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां की निधन हो गया है। वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थी। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। इस पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश राजभर जी की पूज्य माता जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं पूज्य माताजी की आत्मा की शांति के लिए प्रभु श्री राम से प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ।

कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की माताजी की लखनऊ के अस्पताल में इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही उन्होंने अंतिम सांस ली। राजभर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी और लिखा, ‘मेरी माँ अब इस दुनिया में नहीं रहीं।’

Also Read- Lok Sabha Elections: BSP की नौवी लिस्ट जारी, आजमगढ़ से भीम राजभर, गोरखपुर से जावेद सिमनानी पर पार्टी ने जताया भरोसा

राजभर ने अस्पताल पर लगाए आरोप

इससे पहले कैबिनेट मंत्री ने अस्पताल पर अपनी मां का इलाज के लापरवाही को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने हा था कि अस्पताल ने चार दिनों में चार लाख रुपये ले लिए, लेकिन मेरी मां को होश नहीं आया है। ओम प्रकाश ने इस सिलसिले में स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक से भी शिकायत की थी। इसपर बृजेश पाठक ने कहा उन्हें सरकारी अस्पताल में ले जाने की सलाह दी थी।

Also Read-  UP: मौलाना की 3 बीवियां, 2 बीवियां ढूंढ़ती रहीं, मौलाना साहब मिले तीसरी के पास

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular