Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP MLC Election : दोनों सीटों पर बीजेपी ने खिलाया कमल, मायावती...

UP MLC Election : दोनों सीटों पर बीजेपी ने खिलाया कमल, मायावती ने उपचुनाव में सपा की हार पर साधा निशाना बोली – दलितों का किया अपमान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP MLC Election लखनऊ : प्रदेश की दो विधानसभा (UP MLC Election) सीटों पर चुनावी परिणाम जारी कर दिए गए। आज ही दोनों सीटों पर वोटिंग भी की गई थी। देर शाम जारी किए गए नतीजों में बीजेपी ने अपना कमल खिलाया है।

वहीं सपा को हार का सामना करना पड़ा है। बीजेपी के कैंडिडेट पद्मशेन चौधरी को 279 वोट पाकर विजयी हुए।सपा के उम्मीदवार को 114 वोट मिले। यूपी विधान परिषद की दूसरी सीट पर बीजेपी के मानवेंद्र सिंह भी जीत गए।

  • हार निश्चित होने के बावजूद मायावती
  • मायावती ने ट्वीट कर कहा

हार निश्चित होने के बावजूद मायावती

यूपी विधान परिषद की दो सीटों के लिए कल हुए उपचुनाव में, हार निश्चित होने के बावजूद, चुनाव में सपा द्वारा दलित व ओबीसी उम्मीदवार को खडा करना, हरवाना तथा ज्यादा संख्या बल होने पर इनकी अनदेखी करना यह साबित करता है कि इन वर्गों के प्रति सपा की षडयंत्रकारी नीति थोड़ी भी नहीं बदली।

मायावती ने ट्वीट कर कहा

मायावती ने लिखा कि “सपा व इनकी रही सरकारों के दौरान इनकी ऐसी ही संकीर्ण व घृणित राजनीति से दलितों, अन्य पिछड़ों एवं अक्लियत समाज के लोगों का काफी अहित होता रहा है।

इसीलिए आगे ऐसे नुकसान से बचने के लिए इन वर्गों के लोगों को हमेशा बहुत ही सावधान रहने की सख़्त ज़रूरत है, बीएसपी की यह अपील।”

Also Read –  पंचायत में इंसानियत को शर्मसार करने वाली सजा, तालिबानी सज़ा, गले में जूतों की माला डालकर पीटा

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular