Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUP MLC Elections 2023: आखिरकार 10 महीने का इंतज़ार हुआ खत्म, यूपी...

UP MLC Elections 2023: आखिरकार 10 महीने का इंतज़ार हुआ खत्म, यूपी बीजेपी कोटे से ये 6 नेता बनेंगे MLC; देखें लिस्ट

- Advertisement -

UP MLC Elections 2023: उत्तर प्रदेश में विधान परिषद के लिए मनोनित सदस्यों की छह सीटें साल 2022 के जून माह से ही खाली चल रही थीं। इस दौरान इन सीटों पर कई प्रकार के कयास लगाए गए।  लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी की सरकार ने विधान परिषद के लिए छह नामों का प्रस्ताव राज्यपाल को भेज दिया है। जिसके बाद अब दस महीने का लंबा इतंजार खत्म होता सा नज़र आ रहा है।

इन 6 नामों को भेजा गया राज्यपाल के पास

बता दें कि योगी आदित्यनाथ सरकार की ओर से विधान परिषद के लिए जो नाम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को भेजे गए हैं। इसमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं। सूत्रों से हवाले से जो खबर मिली है उसके मुताबिक सीएम योगी ने रजनीकांत माहेश्वरी (पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष, ब्रज भाजपा), साकेत मिश्रा (पूर्वांचल विकास बोर्ड के सदस्य, नृपेंद्र मिश्र के पुत्र), लालजी प्रसाद निर्मल (अंबेडकर महासभा), तारिक मंसुरी (वीसी एएमयू), रामसुभग राजभर (अधिवक्ता, आजमगढ़),  हंसराज विश्वकर्मा (भाजपा जिलाध्यक्ष, काशी) के नाम मनोनयन के लिए भेजे हैं।

Atiq Ahmed & Ashraf News: अतीक अहमद के भाई अशरफ की आज CJM कोर्ट में पेशी, पत्नी बोलीं- हमें उनके एनकाउंटर का है डर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular