Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionUP Nagar Nikay Chunav: निकाय चुनाव का ब्लू प्रिंट तैयार, मुस्लिमों को...

UP Nagar Nikay Chunav: निकाय चुनाव का ब्लू प्रिंट तैयार, मुस्लिमों को भी टिकट देने का निर्णय बीजेपी

- Advertisement -

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि निकाय चुनाव में मुस्लिम प्रत्याशियों को भी टिकट दी जाएगी। उनका कहना है कि बीजेपी मौदान में जीत हासिल करेगी। वहीं चुनाव में बीजेपी के द्वारा मुस्लिम प्रत्याशी को भी टिकट देने की बात बताई है।

भूपेंद्र सिंह ने राज्य के अधिकारियों की बैठक खत्म होते ही बताया कि निकाय और सहकारिता चुनाव का ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया गया है। वहीं विधानसभा क्षेत्र के 100 बूथ पर पार्टी स्थापना दिवस आने वाले 6 अप्रैल मनाया जाएगा।

राहुल गांधी पर बोली ये बात

भूपेंद्र सिंह का ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी और उनके परिवार के लिए अभद्र बोला था जिस वजह से ही कोर्ट के द्वारा उनको 2 साल की सजा सुना दी गई है।वहीं कोर्ट के आदेश पर ही उनकी सदस्यता को रद्द किया गया है साथ ही उनका कहना है कि राहुल को बंगला तो खाली करना ही पड़ेगा।

कांग्रेस का उत्तरप्रदेश में कोई भविष्य नहीं है। राहुल को राजनीति विरासत की देन है। उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी के द्वारा निकाय चुनाव को रोकने का हर तरीके से प्रयास किया गया।

बेहतर कानून व्यवस्था 

भूपेंद्र सिंह ने बताया कि विधायक अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का माफिया था। 44 साल में पहली बार उसेे सजा दी गई है। इससे पहले की सरकार में लोग सत्ता के कारण माफिया के खिलाफ गवाही देने से डरते थे। अतीक को सजा ये बताता है कि कानून व्यवस्था राज्य में बेहतर है।

ये भी पढ़े-Akanksha Dubey:अक्षरा सिंह ने की आकांक्षा दुबे की मां से मुलाकात, गांवों वालों ने लगाई समर सिंह को फांसी हो का नारा 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular