Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP: 'जब भी हों चुनाव, हम तैयार', निकाय चुनाव की तारीखों पर...

UP: ‘जब भी हों चुनाव, हम तैयार’, निकाय चुनाव की तारीखों पर बोले डिप्टी सीएम, अखिलेश-शिवपाल को भी घेरा

- Advertisement -

UP

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव की तारीखें इलाहाबाद हाईकोर्ट द्वारा लगातार आगे बढ़ाई जा रही हैं। जिसको लेकर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बयान सामने आया है। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव को भी घेरा।

जब भी हों चुनाव, हम तैयार- केशव मौर्य
उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने नगर निकाय चुनाव को लेकर कहा, “हाई कोर्ट में मामले की सुनवाई है इसलिए उस पर बोलना ठीक नहीं है। लेकिन लोकतंत्र में व्यवस्था है। चुनाव के लिए जब भी चुनाव होंगे हम तैयार हैं। अभी होंगे तो अभी नहीं तो जब होंगे तब। सरकार के वकील लगातार पक्ष कोर्ट में रख रहे हैं। अगर पक्ष नहीं रखेंगे तो एक तरफा होता और कोर्ट फैसला दूसरे पक्ष में सुना चुका होता।”

अखिलेश-शिवपाल पर कसा तंज
इसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा,”मुझे कल कोई बता रहा था कि अखिलेश यादव अच्छे भतीजे होने का संस्कार दिखाने के लिए अध्यक्ष की कुर्सी चाचा को सौंपने वाले हैं। हम लोग देख रहे हैं कि आज असली चाचा मानकर सम्मान देंगे या नहीं।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे यह किसी ने सूचना दी है कि आज ही चाचा को अध्यक्ष बनाकर सम्मान देंगे। अब जो चाचा कहेंगे वही भतीजा करेगा।”

यह भी पढ़ें: Bahraich: थाने में मिला महिला सिपाही का शव, परिजनों ने आला अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular