Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअयोध्याup news: विवादों में फंसी नेहा सिंह राठौर अस्पताल में भर्ती है,...

up news: विवादों में फंसी नेहा सिंह राठौर अस्पताल में भर्ती है, अस्पताल में ड्रिप चढ़वाते आई नज़र पढ़िए पूरी खबर

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश राज्य के कानपुर देहात में बीते दिनों अग्नि हत्याकांड का मामला सामने आया था। जिसमें एक साथ मां बेटी की मौत हो गई थी। इस हत्याकांड के विवादों में फंसी लोक गायिक नेहा सिंह राठौर का अस्पताल में भर्ती का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को गायिका ने खुद अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर की है। कानपुर देहात हत्याकांड मामले पर गायिका ने सरकार पर हमला किया था। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजा था और उनसे 7 सवालों के जवाब भी मांगे थे।

इस घटना के बाद से नेहा सिंह राठौर लगातार टेंशन में नजर आ रही हैं। इसी घटना के कारण बीते दिन नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि डॉक्टर ने मुझे टेंशन लेने से मना किया है। शेयर वीडियो में नेहा अस्पताल में ड्रिप चढ़वाती हुई नजर आ रही हैं।

 

 

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि कानपुर देहात मामले में मां-बेटी हत्याकांड के बाद गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपनी आवाज उठाते हुए गीत के जरिए सरकार पर हमला किया था। गाना यूपी में का बा का दूसरा सीजन था। गाने की लाइनों से नेहा ने सरकार पर जमकर हमला बोला था। जिसके बाद कानपुर देहात पुलिस ने नेहा सिंह राठौर को नोटिस भेजा और 7 सवालों के जवाब मांगे।

पति से इस्तीफे की मांग

इस पूरी घटना में कानपुर देहात पुलिस ने नेहा सिंह राठौर के पति से इस्तीफे की मांग की वहीं नेहा के पति हिमांशु सिंह दृष्टि आईएएस कोचिंग में काम करते हैं। नेहा सिंह ने नोटिस के बाद भी संविधान का नाम लेते हुए अपने हक की बात की और वीडियो बनाया। उन्होंने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है। यहां सबको ही अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। अगर सरकार बीजेपी की है तो सवाल सपा से थोड़ी पूछूंगी साथ ही उनका कहना है कि मैं गाना गाती हूं और गाती रहूंगी।

ये भी पढे- Umesh Pal Murder: अखिलेश यादव का बड़ा खुलासा, राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल के मर्डर पर कही बड़ी बात

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular