Sunday, July 7, 2024
Homeअपराधup news: यूपी के हरदोई में दर्दनाक हादसा अज्ञात वाहन ने चचेरे...

up news: यूपी के हरदोई में दर्दनाक हादसा अज्ञात वाहन ने चचेरे भाइयों को रौंदा, ननिहाल जा रहे थे दोनों युवक

- Advertisement -

यूपी के हरदोई जिले के अंदर कटरा-बिल्हौर हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को सड़क पर रौंद दिया। जहां मौकेे पर ही दोनों भाइयों की मौत हो गई। वहीं इस पूरी घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के नूरपुर हथौड़ा गांव के रहने वाले अंकित व चचेरा भाई ईशू बीते दिन बाइक से माधौगंज कस्बा आए थे। अंकित की उम्र 27 साल तो ईशू की उम्र 23 साल बताई जा रही है। माधौगंज कस्बा पहुंचकर अंकित ने भवन निर्माण का सामान खरीदा। उसके बाद दोनों भाई बरौना गांव ननिहाल के लिए जा रहे थे।

दोनों को रौंद डाला

इस दौरान रास्ते में रुकनापुर के नजदीक अज्ञात वाहन ने दोनों भाइयों को रौंद डाला। वहीं दोनों को सीएचसी इलाज के लिए से गए जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष सुब्रत नारायण त्रिपाठी का कहना है कि शिकायत मिलनेे पर केस दर्ज की जाएगी।

दोनों भाई बाहर नौकरी करते थे

दोनों चचेरे भाइयों में काफी प्यार था। ईशू लुधियाना में प्राइवेट जॉब करता था तो वहीं अंकित नोयडा में नौकरी किया करता था। दोनों एक साथ घर में मदद किया करते थे। दोनों भाई जब भी घर छुट्टी पर आते थे तो दोनों एक साथ ही आते थे। दोनों के एक साथ यूं चले जाने से परिवार में संनाटा पसर गया है।

बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

बता दें कि मृतक अंकित और उनकी पत्नी के दो साल की पुत्री है। परिवार वालों ने बताया कि अंकित 15 दिन पूर्व ही नोयडा से घर आया था। इस तरह से मौत हो जाने से पुत्री के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया। वहीं ईशू अभी कुवारा था।

सर पर हेलमेट नहीं था

लोगों का कहना है कि बाइक सवार दोनों भाई हेलमेट नहीं लगा रखे थे। जिससे दोनों के सिर पर ही गंभीर चोट बताई जा रही है।

ये भी पढ़े-Navratri 2023:सीएम योगी आदित्यनाथ ने नवरात्र के पहले दिन मां शक्ति की पूजा कर गायों को गुड़ खिलाया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular