Thursday, July 4, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP News: इस BJP उम्मीदवार के लिए एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मोनालिसा...

UP News: इस BJP उम्मीदवार के लिए एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने किया प्रचार, लोगों का जुटा जमावड़ा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: लोकसभा चुनाव के तीन चरण हो चुके हैं। चौथा चरण 13 मई को है और इस दिन यूपी की 13 सीटों पर वोटिंग होगी। इसे लेकर कुछ दिन ही बचे हैं। चुनाव को लेकर प्रचार में भी तेजी देखने को मिल रही हैं। जनता को कैसे लुभाया जाए सभी पार्टीयां इसी के कवायत में जुटी हुई हैं। इसी क्रम में कानपुर सीट पर भाजपा उम्मीदवार के लिए प्रचार करने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मोनालिसा पहुंची।

फिल्म जगत का दिया तड़का

कानपुर में सियासी पारा चढ़ने के साथ ही बीजेपी प्रत्याशी ने अब अपने प्रचार अभियान में फिल्म इंडस्ट्री का तड़का भी लगा दिया है। वैसे भी चुनाव प्रचार जोरों पर है और जीत ही प्रत्याशियों का मुख्य लक्ष्य बन गया है। पहले चुनाव प्रचार में पार्टी के बड़े नेता मैदान में उतरे और अब दर्शकों का पक्ष जीतने और अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी मैदान में उतर आए हैं।

लोगों का जुटा जमावड़ा

कानपुर से बीजेपी प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने अपने चुनाव प्रचार के लिए भोजपुरी अभिनेत्रियों को मैदान में उतारा है. तस्वीर में अभिनेत्रियां कानपुर की सड़कों पर बीजेपी उम्मीदवार रमेश अवस्थी के बगल में खड़ी हैं और जनता से उन्हें जिताने की अपील कर रही हैं। उन्हें देखने वाले कई लोगों के अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं की भी बड़ी भीड़ देखी जा सकती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती थीं और स्क्रीन पर नजर आती थीं तो लोग उन्हें देखने के लिए बेताब नजर आते थे।

ALSO READ: UP Politics: मायावती के फैसले पर RLD के प्रवक्ता ने बोले- इंडिया गठबंधन की मदद कर रही..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular