Monday, May 20, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Politics: मायावती के फैसले पर RLD के प्रवक्ता ने बोले- इंडिया...

UP Politics: मायावती के फैसले पर RLD के प्रवक्ता ने बोले- इंडिया गठबंधन की मदद कर रही..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: कल भारत में लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण था, जिसमें देश में 93 सीटों पर वोट डाले गए। इसके कुछ समय बाद ही  बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद  को लेकर बड़ी घोषणा कर दी। उन्होंने अपने भतीजे आकाश आनंद को अपने उत्तराधिकारी और नेशनल कोऑर्डिनेटर से फिलहाल हटा दिया है। बसपा सुप्रीमो के फैसले से हर कोई हैरान रह गया। जिसे लेकर अब राष्ट्रीय लोकदल के प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने अपनी प्रतिक्रिया रखी है।

इंडिया गठबंधन की मदद का लगाया आरोप 

उन्होंने बसपा सुप्रीमों पर इंडिया गठबंधन की अप्रत्यक्ष रूप से मदद करने का भी आरोप लगया है।रोहित अग्रवाल ने कहा कि आकाश आनंद से युवा कनेक्ट करने लगे थे लेकिन मायावती ने उन्हें सभी पदों से हटाकर अपरिपक्व निर्णय लिया है। इसके साथ ही उन्होंने मायावती पर अपनी ही पार्टी को ख़त्म करके परोक्ष रूप से इंडिया गठबंधन की सहायता करने के आरोप लगाएं हैं।

युवा उनसे अपने आप को कनेक्ट भी कर रहा था- रोहित अग्रवाल

राष्ट्रीय लोकदल के प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा लिखा, “आकाश आनंद द्वारा निरंतर संघर्ष किया जा रहा था, वह अपनी पार्टी के हित में काम कर रहे थे। युवा है और युवा उनसे अपने आप को कनेक्ट भी कर रहा था। बहुजन समाज को एक नया संघर्ष शील और जुझारू नेता मिलने जा रहा था परंतु बहन जी द्वारा लिया गया निर्णय स्वयं में अपरिपक्व है। ऐसा लगता है जैसे बहन जी अप्रत्यक्ष रूप से अपनी पार्टी को खत्म करके इंडिया गठबंधन की मदद कर रही है।””

ALSO READ: UP Lok Sabha Election 2024 Live: यूपी की मैनपुरी समेत 10 सीटों पर वोटिंग शुरू, यहां जाने पल-पल की अपडेट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular