Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUp News:माफिया अतीक की गाड़ी पलटने की बात पर अखिलेश यादव का...

Up News:माफिया अतीक की गाड़ी पलटने की बात पर अखिलेश यादव का तीखा पलटवार,मुख्यमंत्री ने पहले ही बता दिया

- Advertisement -

यूपी के समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए बड़ी बात कह दी। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि योगी ने अपने मंत्री को पहले ही बता दिया होगा कि माफिया अतीक अहमद की गाड़ी कहां पलटने वाली है। यदि आप गृगल और अमेरिका की सहायता लेगें तो आप जान सकते है कि कार कहां पलटी थी।

पूरा मामला

बता दें कि अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज जेल लाया जा रहा है। अतीक को अपहरण केस के मामले में प्रयागराज जेल लाया जा रहा है। इस बात पर अखिलेश यादव से जब सवाल पूछा गया तो उनका जवाब था कि मुख्यमंत्री योगी ने पहले ही बता दिया था कि गाड़ी कहां पलटेगी।

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी

माफिया अतीक अहमद उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी है। अतीक को साबरमती जेल से लाने के लिए 45 पुलिसकर्मियों की एक टीम भेजी गई है। जिसे खुद डीसीपी देख रहे हैं। इसके साथ ही एसटीएफ की एक टीम भी मौजूद है। उनके काफिले में 6 गाड़िया मौजूद है।

28 मार्च को होगा निर्णय

अतीक अहमाद को प्रयागराज के एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा। उमेश पाल के मामले में उन्हें 28 मार्च को सजा सुनाई जाएगी। अतीक और अशरफ पर राजूपाल हत्याकांड के एक साल बाद साल 2006 में उमेश पाल का अपहरण कर उसे गवाही देने से रोकने और बंधक बनाकर पीटने और धमकाने का आरोप है। इसका मामले में मुकदमा उमेश पाल ने खुद साल 2007 में दर्ज कराया था। 

ये भी पढ़े-UP Politics: अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, छह साल में विकास कहाँ? बोले- जनता को सिर्फ सपने न दिखाएं

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular