Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: 2009 में रालोद के लिए फायदेमंद रहा है भाजपा से...

UP News: 2009 में रालोद के लिए फायदेमंद रहा है भाजपा से गठबंधन, नेतृत्व पर छोड़ा फैसला- कपिल देव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), UP News: यूपी में 2009 में हुए भाजपा और राष्ट्रीय लोक दल का गठबंधन रालोद के लिए फायदेमंद रहा था। जिसके बाद से रालोद ने लोकसभा चुनाव में पांच सीटों पर जीत हासिल की। व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल कहते हैं रालोद और भाजपा के गठबंधन का निर्णय भाजपा का शीर्ष नेतृत्व और रालोद के अध्यक्ष जयंत चौधरी करेंगे।

भाजपा और राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन रालोद के लिए फायदेमंद

उत्तर प्रदेश सरकार के व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल कहते हैं कि 2009 हुए भाजपा और राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन रालोद के लिए फायदेमंद रहा था। जिसके चलते रालोद ने लोकसभा चुनाव में पांच सीटों पर जीत हासिल की थी। लेकिन, फिर ऐसा हुआ कि लोकसभा चुनाव में रालोद को कभी जीत नहीं मिली। वहीं, अग्रवाल द्वारा दावा किया गया कि रालोद के मतदाता आज भाजपा की ओर आकर्षित हुए हैं।

लोकसभा चुनाव को लेकर रालोद तैयारी में

कपिल देव अग्रवाल ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रालोद तैयारी में है। इसके साथ ही रालोद और भाजपा के गठबंधन का निर्णय भाजपा का शीर्ष नेतृत्व और रालोद के अध्यक्ष जयंत चौधरी करेंगे। जिसके बाद वह बताते हैं कि रालोद के मतदाताओं को भाजपा ने सम्मान और प्रतिनिधित्व दिया है। पश्चिमी यूपी, खासतौर पर मुजफ्फरनगर में लोग राजनीतिक रूप से जागरूक हैं।

Also Read: Kanpur: तिरंगे के साथ निकाली ‘बुलडोजर यात्रा’, अनोखे अंदाज में देशभक्ति का दिया संदेश

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular