Monday, May 20, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: लखीमपुर खीरी में अमित शाह का विपक्ष पर हमला, बोले-...

UP News: लखीमपुर खीरी में अमित शाह का विपक्ष पर हमला, बोले- कांग्रेस, सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो गया..

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: लोकसभा चुनाव के 2024 के लिए सभी पार्टियां अपनी जी जान लगा रही है। इसी बीच बीजेपी नेता गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को लखीमपुर खीरी में प्रचार करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हिए कहा कि इस चुनाव में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के साथ ही 3 करोड़ गरीब बहनों को लखपति दीदी बनाने के लिए चुनाव लड़ रहे है। ये चुनाव 3 करोड़ गरीबों को उनका खुद का घर देने का चुनाव है। इसके आगे अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव 3 लाख गांवों में डेयरी बनाकर पशुपालन के साथ जुड़े हुए भाई-बहनों को समृद्ध बनाने का चुनाव है।

गृह मंत्री ने विपक्ष पर किया हमला

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये तीसरे चरण का चुनाव है। तीन चरणों में ही पीएम मोदी 190 सीटें पार कर आए हैं और चौथे चरण में मोदी के नेतृत्व में बीजेपी और NDA, 400 की ओर मजबूती से चल रही है। कांग्रेस, सपा और बसपा तो साफ हो चुके हैं।

राहुल गांधी को दी ये चुनौती

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर अगर किसी ने डाका डाला है, तो वो अखिलेश यादव की साथी पार्टी कांग्रेस ने डाला है। कर्नाटक में उन्हों बहुमत प्राप्त हुआ है। तो इन्होंने मुसलमानों को 5% आरक्षण भी दिया है, वो भी पिछड़ा वर्ग का आरक्षण को काटके। गृह मंत्री अ ने कहा कि जब इनकी सरकार थी तो इन्होंने पिछड़ा वर्ग का आरक्षण को भी मुसलमानों को आरक्षण दिया।

ALSO READ: UP Politics: मायावती के फैसले पर RLD के प्रवक्ता ने बोले- इंडिया गठबंधन की मदद कर रही..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular