Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP NEWS: फेसबुक पर की लड़की से दोस्ती, फिर दुष्कर्म कर बनाया...

UP NEWS: फेसबुक पर की लड़की से दोस्ती, फिर दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर कराया धर्मपरिवर्तन

- Advertisement -

(UP NEWS: Befriended a girl on Facebook, then raped and made a pornographic video, blackmailed her for religious conversion) फतेहपुर जिले में लव जिहाद का मामला एक फिर सामने आया है। जहां मुस्लिम युवक राशिद ने फेसबुक पर राजू मिश्रा नाम से फर्जी आईडी बनाकर हिंदु लड़की को पहले प्रेमजाल में फंसाया। फिर उसे अपने घर बुलाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद अश्लील वीडियो बनाया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी राशिद 2 वर्ष तक लड़की का शारीरिक शोषण करता रहा।

खबर में खास:

  • फतेहपुर जिले में लव जिहाद का मामला
  • हिंदु लड़की को पहले प्रेमजाल में फंसाया
  • झांसा देकर धर्मपरिवर्तन कराया

युवक ने 4 लाख रुपए ठगे

इसके बाद गाड़ी खरीदने के नाम पर लड़की से युवक ने 4 लाख रुपए ठगे। फिर गुजरात के सूरत जिले के उधना ले जाकर आरोपी ने पहले पीड़िता का गर्भपात कराया। फिर निकाह करने का झांसा देकर धर्मपरिवर्तन कराया।

 

मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस 

दुष्कर्म और धर्मांतरण पीड़िता ने डीएसपी खागा को लिखित शिक़ायती पत्र देकर आरोपी पर कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। उधर हिंदु संगठनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं लेती तो 20 मार्च से अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया जाएगा और मामले को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में पहुंचाया जाएगा।

READ ALSO: UP NEWS: मीडिया कर्मी और बेटी के साथ मारपीट, भीड़ ने दो बदमाश को किया पुलिस के हवाले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular