Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधUP NEWS: पैसे के लेनदेन में बीजेपी नेता के बेटों ने पुलिस...

UP NEWS: पैसे के लेनदेन में बीजेपी नेता के बेटों ने पुलिस पर किया जोरदार हमला, मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

UP NEWS: उत्तर-प्रदेश के कौशांबी में उधार के पैसो की लेन-देन में दो पक्षों के बीच विवाद हो रहा था। विवाद को सुलझाने के लिए पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लेकिन दबंग युवकों ने सिपाही पर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में सिपादी गम्भीर रूप से घायल हो गया। बता दें, युवको ने सिपाही पर किसी धारदार हथियार से वार किया था, जिससे सिपादी का सिर फट गया और उसे गहरी चोट आई। बताया जा रहा है कि, पुलिस पर हमला करने वाले दबंग युवक बीजेपी के नेता के बेटे है। पुलिस ने हमने के आरोपी बीटेपी नेता के दो बेटो को गिरफ्तार करके जांच कर रही है।

पूरा मामला

मामला यूपी में मौजूद कौशांबी जिले सैनी कोतवाली के करनपुर चौराहे का है। जहाँ ओमप्रकाश सोनकर नाम के एक फल विक्रेता का आरोप है कि कुछ दिनों पहले बीजेपी नेता के बेटे ने फल की दुकान से 8 हजार रुपये का फल लिया और चार हजार रुपये का उधारी कर दिया था। मंगलवार की देर शाम बीजेपी पूर्व क्षेत्रीय मंत्री किसान मोर्चा ओमप्रकाश पासी का बेटा जयप्रकाश फल की दुकान पर गया था। इस दौरान ओमप्रकाश सोनकर का बेटा अकज दुकान पर मौजूद था।

उधारी के पैसे मांगने पर किया हमला

ओमप्रकाश सोनकर के बेटे अकज ने जयप्रकाश से अपना उधारी पैसा माँगा तो यह बात जयप्रकाश को पसंद नहीं आई, जिसके बाद उसने घर से तमंचा और चाकू लाकर अकज पर हमला कर दिया। बता दें, फल विक्रेता के बेटे पर हमले की जानकारी किसी व्यक्ति ने सैनी कोतवाली पुलिस को दिया। जिसके बाद सैनी कोतवाली पुलिस के चौकी इंचार्ज सिराथू सिपाहियों के साथ मौके पर पहुँचे और बीजेपी नेता के बेटों को रोकने की कोशिश की।

हमले के बाद बीजेपी नेता के बेटे गिरफ्तार

आरोप है कि इस दौरान बीजेपी नेता के बेटे जयप्रकाश और रामूपासी ने पुलिस पर किसी धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में विकास यादव नाम के सिपाही का सिर फट गया। हादसे की सूचना की जानकारी सिराथू सीओ को दिया गया। सिपाही के घायल होने की सूचना मिलते ही सीओ डॉ कृष्ण गोपाल सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल सिपाही विकास यादव को इलाज के लिए सिराथू सीएचसी में भर्ती कराया। तो वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले में बीजेपी नेता के बेटे जयप्रकाश और रामूपासी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-

Uttarakhand Weather: उत्तराखंड के 4 जिलों में बर्फीले तूफान का अलर्ट, अगले 24 घंटो में हिमस्खलन का खतरा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular