Monday, July 1, 2024
HomeCrime NewsUP News: पूजा स्थल पर रखा खून व मांस, बिगाड़ा माहौल एक...

UP News: पूजा स्थल पर रखा खून व मांस, बिगाड़ा माहौल एक संदिग्ध हिरासत में

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP News: उत्तरप्रदेश के Agra में टेढ़ी बगिया से सूचना मिलने पर एसीपी हेमंत कुमार पुलिसकर्मियों के साथ वहां पहुंचे और लोगों को शांत कराया। पुलिस ने खून व मांस के नमूने फोरेंसिंक जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे हैं। पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह है पूरा मामला

आगरा के टेढ़ी बगिया विकासनगर में कुछ लोगों ने एक मकान की छत पर पूजा स्थल पर खून और मांस रखकर माहौल खराब करने की कोशिश की, जिसकी जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने हंगामा कर दिया और विरोध जताया। पुलिस ने खून और मांस के नमूने फोरेंसिक जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे हैं।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: पानी की समस्या को लेकर लोगों का प्रदर्शन, अधिकारियों पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

पुलिस ने सांप्रदायिक शान्ति बिगाड़ने का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और गुरुवार को एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है, जिससे अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया

जानकारी के अनुसार विकासनगर के निवासी ओम भारद्वाज के बेटे सत्यम ने बताया कि उनके घर की छत पर पूजा स्थल है और बुधवार सुबह छह बजे जब वह पूजा करने छत पर गए तो वहां खून और मांस रखा देखा। यह खबर फैलने के बाद आसपास के लोग भी आ गए, जिसके बाद हंगामा और विरोध शुरू हो गया।

फॉरेंसिक लैब भेजे गए सैंपल

एसीपी हेमंत कुमार पुलिसकर्मियों के साथ वहां पहुंचे और लोगों को शांत कराया। पुलिस ने सामाजिक शांति को बिगाड़ने की धारा में केस दर्ज कर लिया है। एसीपी ने बताया कि खून और मांस के सैंपल जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजे गए हैं। पुलिस टीम आरोपियों की तलाश कर रही है। गुरुवार को यमुनापार थाना प्रभारी सुमनेश विकल ने बताया कि इस मामले में क्षेत्र निवासी एक युवक को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें: Split AC की सर्विस के वक्त गलती से भी ना करें ये लापरवाही

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular