Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: मालिक के डाटने पर लड़के ने किया चाकू से हमला!...

UP News: मालिक के डाटने पर लड़के ने किया चाकू से हमला! किए कई वार, हालत गंभीर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के कानपुर शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कानपुर शहर के एक शोरूम में काम कर रहे 14 साल के लड़के ने शोरूम के मालिक पर हमला कर दिया है। नाबालिग ने उस मालिक पर चाकू लगातार 11 बार वार किए। जिससे व्यापारी खून से लथपथ होकर शोरूम में ही गिर गया। घटना के बाद व्यापारी को पास के अस्पताल पहुंचाया गया है। वारदात के बाद पुरे मार्केट में सनसनी फ़ैल गयी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

डांटने पर किया हमला

सूत्रों के अनुसार यह वारदात कानपुर के नवीन मार्केट की है। इसी मार्केट में जूते के शोरूम के मालिक राजू हरगुनानी रोज़ की तरह रात को 9 बजे दूकान बंद करने जा रहे थे, तभी वहाँ पर उस शोरूम में काम कर रहा 14 वर्षीय लड़का आ गया। उसने शोरूम के मालिक से बहस की और बात असंतुलित होने पर चाकू से लगातार वार करने शुरू कर दिया।

नाबालिग ने 11 बार चाकू से हमला किया। इसके बाद शोरूम के मालिक लहूलुहान होकर शोरूम में ही गिर गए। वो नाबालिग उस जगह से फरार हो गया। राजू की आवाज़ सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुँचे। पीड़ित को तुरंत ही रेजेंसी अस्पताल पहुंचाया गया, जहाँ  डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया। हालत अभी भी नाज़ुक है , राजू वेंटीलेटर पर हैं।

पुलिस ने नाबालिग को पकड़ा

इस घटना के बाद पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार अपने अधकारियों संग वारदात के स्थान पर पहुँचे और जानकारी इकठ्ठा कि। उन्होंने बताया की राजू पर वार करने के बाद, आरोपी लड़का लखनऊ फरार हो गया था। जहाँ पुलिस ने उसको शनिवार रात को उसके घर से पकड़ लिया । उसके पास से चाक़ू भी बरामद किया गया है। परिजन गंभीर हालत में हैं।

ALSO READ: मां बेटी ने एक साथ पास की 10वीं की परीक्षा, बड़ी शानदार है ये कहानी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular