Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: वृंदावन के होटल में लड़कियों के साथ रंगरेलियाँ मना रहे...

UP News: वृंदावन के होटल में लड़कियों के साथ रंगरेलियाँ मना रहे थे लड़के, फिर हुआ कुछ ऐसा छूटे पसीने

UP News: वृंदावन के होटल में लड़कियों के साथ रंगरेलियाँ मना रहे थे लड़के, फिर हुआ कुछ ऐसा छूटे पसीने

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), उत्तर प्रदेश के वृंदावन से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। वृंदावन के सर्राफा बाजार के युवकों ने मथुरा से तीन लड़कियों को बुलाकर एक होटल के कमरे में रंगरेलियां मनाई। इस घटना के बाद युवकों के होश तब उड़े जब उनकी होटल रूम की रंगरेलियां की वीडियो उनके मोबाइल पर आ गई। यह वीडियो किसी और ने नहीं उन्हीं लड़कियों ने भेजी थी, जिनके साथ ये लड़के रंगरलियां मनाई थी। लड़कियों ने उस वीडियो को वायरल न करने के एवज में 30 लाख रुपये की मांग की।

लड़को ने मुकदमा कराया दर्ज

कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार के रहने वाला शिविर अग्रवाल और गिरीश अग्रवाल द्वारा दर्ज कराई एफआईआर में हाइवे थाना नवादा की रहने वाली अर्जिता उर्फ किरण, पूजा और रीना पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उन लड़को का आरोप है कि पीड़ितों लड़को ने 24 मार्च को होटल इदयान पैलेस के कमरा नंबर 409 में युवतियों की सहमति से उन्हें बुलाया था। इसके लिए लड़कियों ने तीन हजार प्रति लड़की के हिसाब से नौ हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करवा लिये।

Also Read- Hanuman Garhi: रामनवमी में हनुमानगढ़ी दर्शन के लिए शेड्यूल जारी, जानें भक्त कब कर सकते हैं दर्शन

युवतियों ने कैमरा कर दिया था फिट

पीड़ित लड़कों का आरोप है कि लड़कियां करीब आधे घंटे पहले होटल के कमरे में पहुंचीं और कमरे में कैमरा फिट कर दिया। जब लड़के होटल के कमरे में पहुंचे तो समझौता होने के कारण वे कमरे में एक साथ रुके। इस दौरान लड़कियों ने पूरी घटना को वीडियो में कैद कर लिया। इसके बाद 27 मार्च को लड़कियों ने उसके मोबाइल पर होटल के कमरे का अश्लील वीडियो भेज कर 30 लाख रुपये की डिमांड की। लड़कियों ने धमकी दी कि अगर तीस लाख रुपये नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर देंगे।

Also Read- City of Diamonds: उत्तर प्रदेश के इस शहर की जमीन से निकलते हैं डायमंड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular