Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: बृजलाल खाबरी ने संभाली यूपी कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी, कहा-...

UP News: बृजलाल खाबरी ने संभाली यूपी कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी, कहा- कठिन समय में मिली बड़ी जिम्मेदारी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने शनिवार को कार्यभार संभाल लिया है। साथ ही सभी प्रांतीय अध्यक्षों ने भी अपनी जिम्मेदा री संभाल ली है। इस मौके पर यूपी कांग्रेस के सभी बड़े नेता मौजूद रहे। खाबरी के लखनऊ की सीमा में प्रवेश करने पर उनका जगह-जगह स्वागत किया गया।

खाबरी के साथ सभी प्रांतीय अध्यक्षों ने संभाला कार्यभार
बता दें कि कार्यभार संभालते ही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष को गले लगाकर बधाई दी। इसके पहले कार्यभार ग्रहण करने को लेकर शुक्रवार को दिन भर पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर तैयारियां चलती रहीं। खाबरी और उनकी टीम में शामिल प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी, अजय राय, वीरेंद्र चौधरी, नकुल दुबे, अनिल यादव (इटावा) व योगेश दीक्षित ने पदभार ग्रहण कर लिया है। खाबरी के स्वागत में प्रदेश युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एनएसयूआई समेत अन्य कांग्रेस के फ्रंटल संगठन के पदाधिकारी भी प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के मौजूद रहे।

‘कठिन समय में मिली बड़ी जिम्मेदारी’
कांग्रेस के नवनियुक्त प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि हमें कठिन समय में जिम्मेदारी मिली है। सबको मिलकर काम करना है। हम इस चुनौती का डटकर मुकाबला करेंगे। नगर निगम का चुनाव हमारे लिए चुनौती है। इसमें अच्छा करेंगे तो 2024 का चुनाव भी हमारी झोली में होगा। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सलमान खुर्शीद ने अपने संक्षिप्त संबोधन में हिंदू मुस्लिम एकता पर जोर दिया।

यह भी पढ़ें- Varanasi: रेलवे प्रशासन की गलती से कैंट स्टेशन पर यात्रियों के बीच भारी तनाव, आरपीएफ और जीआरपी ने लोगों का गुस्सा कराया शांत

महिला डॉक्टर ने हिजाब के विरोध में काटे अपने बाल, बोलीं- लोग हमें न बताएं कि हम कैसे रहें

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular