Monday, July 8, 2024
HomeअपराधUP NEWS: यूपी में नहीं थम रहे तीन तलाक के मामले, तलाक...

UP NEWS: यूपी में नहीं थम रहे तीन तलाक के मामले, तलाक देकर पत्नी को घर से बाहर किया दूधमुंही बेटी का किया ये हाल

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के अंदर तीन तलाक के मामले रूकने के नाम नहीं ले रहे है। मेरठ के एक युवक ने अपनी पत्नी को तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं महिला की गोद से दूधमुंही बेटी को छीन कर घर से बाहर कर दिया।

तीन तलाक को लेकर सरकार के तरफ से बनाए गए सख्त नियम कानून का असर दिखने को नहीं मिल रहा है। सख्ती के बाद भी लगातार तीन तलाक के मामले देखने को मिल रहे हैं। मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र जहां रहने वाली महिला ने बीते दिन थाने में शिकायक किया कि आरोपी पति ने उसे तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया है।

पूरा मामला

जाकिर कॉलोनी में रहने वाली हुस्नजहां ने बताया कि उसकी शादी साल 2021 में घर के पास ही रहने वाले शादाब से हुई थी। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वाले उनसे दहेज में बुलेट और 2 लाख रूपए की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करते रहते थे। वहीं, नंदोई और जेठ उस पर गंदी नजर देते थे।

महिला की बेेटी भी है

महिला का कहना है कि 4 महीने पूर्व उसने एक बेटी को जन्म दिया था। जिसको लेकर ससुराल वालों ने बेटी को छीनकर महिला को मारा पीटा करते थे। महिला का कहना है कि 15 मार्च को महिला का पति अपने जीजा और भाई के साथ मिलकर महिला के मायके गया जहां उसने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

वहीं इस मामले को लेकर पीड़िता बीते दिन थाने पहुंची। पीड़िता ने पूरे मामले को लेकर शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

 

 

ये भी पढ़े-UP News: सपा सुप्रीमों अखिलेख यादव का बीजेपी पर हमला, बोले जो सपा के साथ है उसे प्रताड़ित कर रही सरकार

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular