Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: सुल्तानपुर में दिनदहाड़े बच्चे की चाकू मारकर हत्या, मामले की...

UP News: सुल्तानपुर में दिनदहाड़े बच्चे की चाकू मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News, (इंडिया न्यूज़),UP Crime: सुल्तानपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद कार सवार 4 बदमाशों ने बालक पर चाकू से हमला किया। अज्ञात चारों बदमाश बालक के गले को चाकू से रेतकर सोच कर फरार हो गए। लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल बालक को सुल्तानपुर मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल 15 साल बालक को लखनऊ में रेफर किया। घटना की सूचना पर मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में सीओ सिटी शिवम मिश्रा पहुंचे। ये पूरा मामला बल्दीराय थानांतर्गत देहलीबाजार का है।

ये है पूरा मामला

दरअसल आज दिन दहाड़े फॉर्च्यूनर सवार 4 अज्ञात बदमाशों ने राह चलते बालक पर चाकुओं से हमला किया। बालक को मरा समझ बदमाश फरार हो गए। वहीं गंभीर रूप से घायल 15 साल के बालक को राहगीरों की मदद से सुल्तानपुर मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी लाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने बालक की स्थिति को गंभीर देख लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताते चलें कि 15 साल बालक अयांश शुक्ल अयोध्या जिले के इनायतनगर थानांतर्गत निहाली शुकुल का पुरवा जमुआ कुचेराबाजर का रहने वाला है। लेकिन अयांश सुल्तानपुर में बल्दीराय थानांतर्गत देहली बाजार हनुमान दूबे का पुरवा में अपने ननिहाल में मामा-मामी के साथ रहता था।

4 बदमाशों बच्चे पर किया हमला 

अयांश ने बताया कि आज वो दिन में मंदिर जा रहा था कि तभी फॉर्च्यूनर सवार 4 बदमाशों ने बालक पर चाकुओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सीओ सिटी शिवम मिश्रा ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। हालांकि पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

ALSO READ:

Ram Mandir: रामलला को श्रद्धालुओं ने किया दिल खोलकर दान! एक महीने में चढ़ा इतने करोड़ का चढ़ावा 

Uttarakhand News: वक्फ बोर्ड का बड़ा फैसला! उत्तराखंड के मदरसों में पढ़ाया जाएगा रामायण और संस्कृत

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular