Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: लखनऊवासियों को सीएम योगी ने दी बड़ी सौगात, 3047 करोड़...

UP News: लखनऊवासियों को सीएम योगी ने दी बड़ी सौगात, 3047 करोड़ की 272 परियोजनाओं का लोकार्पण

- Advertisement -

UP News: सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के लोगों को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने 3047 करोड़ की 272 परियोजनाओं का लोकार्पण,5684 करोड़ की 1757 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं से राजधानीवासियों को काफी फायदा होने जा रहा है। इसमें सीएम ने कूड़ा गाड़ियों को हरी झंडी दिखाई। वहीं सीएम योगी ने पुस्तकों का विमोचन भी किया,मुख्यमंत्री योगी ने लखनऊ वासियों को सौगात दी।

इन परियोजनाओं का लोकार्पण

सीएम योगी ने राजधानी में स्टेट अर्बन डिजिटल मिशन पुस्तक का विमोचन किया। गौशला वेबसाइट का भी मुख्यमंत्री ने शुरुआत की। 5 आवास लाभार्थियों को सीएम ने घर की चाबी सौंपी। वहीं इस दौरान सीएम ने कहा कि आज आज ईमानदारी-पारदर्शिता के साथ काम हो रहे हैं। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारी को एक अच्छा मानदेय मिलना चाहिए,राज्य स्तर पर एक बोर्ड बनाया जाएगा। 100 ऐसी नगर पंचायत को हम चयनित करेंगे। चयनित नगर पंचायक को नगर बनाया जाएगा। बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी। पिछड़े गांवो को आदर्श पंचायत बनाया जाएगा।

सबका साथ सबका विकास

इस कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत का संकल्प सरकार ने लिया है। यूपी देश में सबसे ज्यादा निकाय रखने वाला प्रदेश है। सरकार में फ्री कोरोना टेस्ट,इलाज और टीके दिए हैं। सरकार ने कोरोना काल में लोगों को मुफ्त राशन दिया। उत्तर प्रदेश के विकास की यात्रा जारी है। पाकिस्तान के लोग भूख से मर रहे हैं भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में अलग पहचान बना रहा।

Also Read: Weather Update: मौसम विभाग का पूर्वानुमान, प्रदेश में बदलेगा मौसम का मिजाज, जानें फिर होगी बरसात !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular