Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशप्रयागराजUP News: संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिलने प्रयागराज पहुंचे सीएम योगी,...

UP News: संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिलने प्रयागराज पहुंचे सीएम योगी, करीब सवा घंटे की अहम मुलाकात

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, प्रयागराज: सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को संघ प्रमुख डा. मोहन भागवत से मिलने गौहनिया पहुंच गए हैं। कार्यक्रम के मुताबिक वह करीब सवा घंटे तक परिवार के साथ रहेंगे। दोपहर 12.46 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ से सीधे प्रयागराज के गौहनिया पहुंचे।

सीएम की संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात
सीएम का हेलीकाप्टर वात्सल्य परिसर स्थित हेलीपैड पवर लैंड हुआ। हेलीपैड से वह कार में संघ प्रमुख के शिविर में पहुंचे। मुख्यमंत्री पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत से भेंट कर रहे हैं, फिर उनके साथ ही संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मिलेंगे। इस दौरान महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा भी होगी।

सीएम योगी का कार्यक्रम
कार्यकारी मंडल की बैठक में राष्ट्रीय स्तर पर जिन विषयों पर चर्चा हुई है, उनके क्रियान्वयन में सरकार की भूमिका को लेकर भी रणनीति बनेगी। संघ प्रमुख के साथ मुख्यमंत्री दोपहर का भोजन भी करेंगे। दोपहर एक बजकर 55 मिनट पर मुख्यमंत्री लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

प्रयागराज दौरे पर संघ प्रमुख भागवत
संघ प्रमुख भागवत संगम नगरी में 12 अक्टूबर से ही प्रवास कर रहे हैं। गौहनिया स्थित जयपुरिया कालेज में 16 अक्टूबर से तीन दिवसीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए वह आए हैं। भागवत अधिवेशन के बाद भी कुछ दिन रुकेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने बुधवार शाम तक सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया। डीएम संजय कुमार खत्री ने बताया कि प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की तैनाती कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- UP News: अतीक अहमद को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश, जाने किस मामले में होगी अहम सुनवाई – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular