Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: 'सोशल मीडिया संवाद' कार्यक्रम में बोले सीएम योगी, कहा- मीडिया...

UP News: ‘सोशल मीडिया संवाद’ कार्यक्रम में बोले सीएम योगी, कहा- मीडिया का स्वरूप बदला है, वही टिकेगा जो अपनी विश्वसनियता बनाएगा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), UP News: राजधानी लखनऊ में बीजेपी के केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में ‘सोशल मीडिया संवाद’ कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में कई बीजेपी के नेताओं ने हिस्सा लिया। ऐसे में इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी बातों को रखा। उन्होंने कहा कि आज समय बदल गया है। मीडिया के कई रूप सामने है। उन्होंने कहा कि वही टिकेगा जो विश्वसनियाता बनाए रखेगा।

मीडिया के कई रूपों का सीएम योगी ने किया जिक्र

इस कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि “मीडिया का स्वरूप बदला है। प्रिंट मीडिया के बाद करीब 20 साल पहले इलेक्ट्रॉनिक मीडिया आया और अब 7-8 साल पहले सोशल और डीजिटल मीडिया, जो कि तेजी से बढ़ रहा है। पहले लोग सुबह उठकर अखबार पढ़ते थे। बाद में लोग टीवी देखने लगे और अब व्यस्तता के बीच समय निकालकर सोशल मीडिया पर ही सारी खबरों से रूबरू हो जाते हैं।”

सूबे के सीएम योगी ने कहा कि “मीडिया के अलग-अगल रूप में वही टिक पाएगा जो अपनी विश्वसनीयता को बनाए रख पाएगा, बाकी तो अपने आप गायब हो जाएंगे।”

9 साल पर हो रहे देश में अनेक कार्यक्रम

उल्लेखनीय है कि देश भर में बीजेपी ने 9 साल के अपने कामों के लेखा जोखा को प्रस्तुत करने का प्लान बनाया है। इस कड़ी में 30 मई से 30 जून तक देश के विभिन्न इलाकों में पीएम मोदी के साथ अनेक मंत्री लोगों के बीच जाएंगे। इस कड़ी में प्रदेश 80 लोक सभा सीटों पर तमाम मंत्रियों के कार्यक्रम प्रस्तावित है जो कि 30 मई से होने है। ऐसे में कई लोकसभा सीटों पर पीएम मोदी भी रैली करने जा रहे है।

Also Read:

UP Politics: अखिलेश यादव ने OP Rajbhar पर कसा तंज, बोले, डिप्टी सीएम के साथ ही कम से कम एसी की हवा तो मिली

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular