Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़UP News: अलीगढ़ की जनता को सीएम योगी देंगे बड़ा तोहफा, दो...

UP News: अलीगढ़ की जनता को सीएम योगी देंगे बड़ा तोहफा, दो दिन में 406 करोड़ की 59 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ शनिवार को अलीगढ़ की जनता को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। सीएम योगी दो दिवसीय दौरे पर अलीगढ़ पहुंचेंगे। आलीगढ़ के लोगों को हैबिटेट सेंटर समेत 406 करोड़ की 59 परियोजनाओं का तोहफा मिलेगा।

सीएम योगी का ये रहेगा कार्यक्रम
वह मुरादाबाद से हेलीकॉप्टर से लोधा आईटीएम कॉलेज ग्राउंड पहुंचेंगे। यहां निर्मांणाधीन राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय का जायजा लेंगे। इसके बाद हेलीकॉप्टर से 38वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड पहुंचेंगे। कमिश्नरी में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों से भी संवाद करेंगे।

इसके बाद लाल डिग्गी स्थित नगर निगम के हैबिटेट सेंटर में गंगा नदी पर बने सांकरा पुल, वाणिज्य कर कार्यालय, अलहदादपुर स्थित स्टेडियम आदि समेत कई परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। यहां सरकारी योजनाओं से लाभान्वित 200 लाभार्थियों से रूबरू होंगे।

विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित करेंगे। मुख्यमंत्री शहर के भ्रमण पर भी रहेंगे और विकास कार्यों का निरीक्षण कर सकते हैं। रात्रि में सर्किट हाउस में विश्राम करेंगे। अगले दिन रविवार को एटा रवाना होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर पूर्व संध्या पर शुक्रवार देर रात तक प्रशासनिक तैयारियां चलती रहीं।

सीएम के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी
डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मुख्यमंत्री दो दिवसीय प्रवास पर विकास कार्यों का जायजा लेने के साथ ही जिले की कई महत्वपूर्ण योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।

सीएम योगी का मिनट टू मिनट कार्यक्रम
अपराह्न 03:45 बजे राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के निर्माणाधीन भवन का जायजा
शाम 04:15 बजे हेलीकॉप्टर से 38वीं वाहिनी पीएसी ग्राउंड पहुंचेंगे
शाम 04:20 बजे कमिश्नरी स्थित सर्किट हाउस पहुंचेंगे
शाम 04:25 बजे जनप्रतिनिधियों एवं पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक
शाम 04: 40 बजे कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक
शाम 05:30 बजे हैबिटेट सेंटर में शिलान्यास व लोकार्पण, लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरण
शाम 06: 20 बजे सर्किट हाउस प्रस्थान
शाम 06:20 से 06:45 बजे तक स्थानीय भ्रमण
शाम 07 बजे से प्रबुद्धजनों के साथ बैठक करेंगे

यह भी पढ़ें- Varanasi: सीएम योगी ने फ्लीट रोककर एंबुलेंस को दिया रास्ता, महिला को भेजवाया अस्पताल – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular