Friday, July 5, 2024
HomeBJPUp News : CM Yogi का आज मिर्जापुर दौरा, कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र...

Up News : CM Yogi का आज मिर्जापुर दौरा, कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से मुलाकात के साथ मां विंध्यवासिनी का करेंगे दर्शन

- Advertisement -

(CM Yogi’s visit to Mirzapur today, will visit mother Vindhyavasini along with cabinet minister Swatantra Dev Singh): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी शुक्रवार को मिर्जापुर के दौरे पर आ रहे है। जहां सीएम योगी कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से मुलाकात करेंगे और साथ ही में मां विंध्यवासिनी का भी दर्शन करेंगे।

दोफहर ढाई बजे सीएम योगी कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से करेंगे मुलाकात

वहीं सीएम योगी का हेलीकॉप्टर दो बजे के करीब देवकली इंटर कॉलेज जमालपुर में उतरेगा।जिसके बाद करीब ढाई बजे सीएम योगी ओडी गांव कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने उनके घर ओडी जाएंगे। वहीं इसके बाद पंद्रह मिनट कैबिनेट मंत्री के घर पर रहने के बाद  देवकाली इंटर कॉलेज जमालपुर से मिर्जापुर पुलिस लाइन परेड ग्राउंड के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे।

कार के द्वारा मां विंध्यवासिनी धाम पहुंचेंगे
बता दें की वही सीएम का हेलीकॉप्टर तीन बजे पुलिस परेड ग्राउंड मिर्जापुर में उतरेगा। जीसके बाद सीएम कार के द्वारा मां विंध्यवासिनी धाम पहुंचेंगे और मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर का निरीक्षण करेंगे। वहीं सीएम योगी फिर कार के द्वारा विंध्याचल से आयुक्त कार्यालय भी पहुंचेंगे। जहां वे निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे और फिर शाम को करीब पांच बजे सीएम योगी पुलिस लाइन परेड ग्राउंड से लखनऊ के लिए वापास रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Up News: उमेश पाल मर्डर के साथ राजू पाल हत्याकांड की जांच में कौशांबी पहुंची CBI की टीम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular