Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsUp News : सहारनपुर में तेज बारिश से दिन में छाया अंधेरा,...

Up News : सहारनपुर में तेज बारिश से दिन में छाया अंधेरा, किसानों की फसलों को हुआ भारी नुकसान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Darkness in the day due to heavy rains in Saharanpur, heavy damage to the crops of farmers): यूपी के सहारनपुर में दिन से अंधेरा छाया हुआ है। तेज बारिश से किसानों की फसलों को नुकसान हो रहा है। मूसलाधार बारिश से सड़के जलमग्न हो गयी है। कई इलाकों की बत्ती भी गुल हो गयी है।

खबर में खासः-

  • सहारनपुर में दिन से अंधेरा छाया हुआ है
  • जलमग्न हो गई सड़के
  • किसानो को हुआ भारी नुकसान

जलमग्न हो गई सड़के

यूपी के सहारनपुर में तेज बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। इतना ही नही शहर की सड़कें जलमग्न हो गई और दिन में ही रात जैसा अंधेरा हो गया। वही किसानों की फसलों को नुकसान होने से उनके चेहरे मायूस हो गए।

किसानो को हुआ भारी नुकसान

सोमवार को सहारनपुर में मौसम का मिजाज बदल गया। दोपहर को तेज बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। बारिश के कारण सड़के जलमग्न हो गई। वही बारिश से किसानों के चेहरे भी उतर गए हैं। मूसलाधार बारिश के कारण गेंहू की फसलें बिछ गई है। किसानों का कहना है कि बारिश से फसलों को बर्बाद कर दिया है। जिससे गेंहू के उत्पादन पर भी असर पड़ेगा है। बरसात के कारण कई इलाकों की बत्ती भी गुल हो गयी।

बता दे इस समय गेहूं के उत्पादन का समय चल रहा है। अगर इस मौसन में बारिश हुई तो गेंहू का फसल ख़राब हो जायेगा। यही वजह है कि किसान बारिश को लेकर परेशान है।

ये भी पढ़ें- Health Tips : गर्मी के मौसम में पेट की तकलीफों से हैं परेशान? तो इन चीजों का करें सेवन, पेट की समस्याएं होंगी दूर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular